मोहसिना किदवई ने कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया को दिया चुनाव जीतने का मंत्र, कहा- बाराबंकी मेरी राजनीतिक कर्मभूमि

बाराबंकी. पूर्व केंद्रीय मंत्री व प्रदेश प्रचार अभियान समिति की सदस्य मोहसिना किदवई ने गुरुवार को अपने बड़ागांव स्थित कोठी में जनपद के कोने-कोने से आए कांग्रेस के नेताओं से जैदपुर विधानसभा क्षेत्र की राजनैतिक गतिविधियों पर चर्चा की. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया से व्यापक विचार-विमर्श के बाद उन्हें विजयी होने का आशीर्वाद दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाराबंकी मेरी राजनीतिक कर्मभूमि है.

मोहसिना किदवई ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र जैदपुर मेरी राजनैतिक कर्मभूमि रही हैं, अपनी राजनीति की पारी की शुरूआत हमने इसी विधानसभा क्षेत्र से की, तब इसका नाम मसौली था. मैं यहां से विधायक बनी और मंत्री बनी. यहां की आवाम मेरे परिवार के सदस्य की तरह हैं और परिवार की नैतिक जिम्मेदारी हैं कि सब लोग मिलकर कांग्रेस के प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएं. तनुज पुनिया कर्मयोगी पूर्व सांसद डॉ. पी.एल. पुनिया के पुत्र हैं. यह आई.आई.टी. रूड़की से केमिकल इंजीनियर हैं. यह एक ऊर्जावान, मिलनसार सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. विधानसभा क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए आप सभी जैदपुर के मतदाता मेरे अनुरोध पर कांग्रेस प्रत्याशी का साथ देकर अपना वोट रूपी आशीर्वाद दें.

पूर्व केंद्रीय मंत्री किदवई ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रदेश प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी की लगातार मेहनत और संघर्ष से कांग्रेस पार्टी 2022 के चुनाव में सीधे संघर्ष में हैं. कांग्रेस पार्टी की चुनावी प्रतिज्ञा किसान की कर्जमाफी, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट, साल में 3 सिलेण्डर मुफ्त, बस यात्रा मुफ्त, इण्टर पास बेटियों को स्मार्टफोन, स्नातक बेटियों को स्कूटी, 20 लाख रोजगार, 10 लाख तक सरकारी इलाज की घोषणा ने प्रदेश के आवारा पशुओं की मार से बदहाल किसान, गरीब आवाम, बेटियों, बेरोजगारां को सोचने पर मजबूर कर दिया हैं और कांग्रेस पार्टी के पक्ष में आवाम के दिल में एक लहर बन गयी हैं जो 2022 के होने वाले चुनाव में तूफान बनकर कांग्रेस प्रत्याशियों को ऐतिहासिक जीत दिलाकर कांग्रेस पार्टी की प्रदेश में सरकार बनायेंगे और कांग्रेस पार्टी सरकार में आते ही अपनी सारी प्रतिज्ञाऐं पूरी करेंगी.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री मोहसिना किदवई की बड़ागांव कोठी पर सैकड़ों समर्थकों को की भीड़ को पूर्व प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव फवाद किदवई, प्रत्येक मिलने आने वालें को उनकी नेता मोहसिना किदवई से मिलवा रहे थे. आज किदवई से मिलकर कुशल क्षेम पूछने वालों में मुख्य रूप से पूर्व राज्यसभा सदस्य ए.पी. गौतम, तनुज पुनिया, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, कांग्रेस अध्यक्ष मो. मोहसिन, राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला, सरजू शर्मा, इरफान कुरैशी, सिकन्दर अब्बास रिजवी, महबूब उर रहमान किदवई, फारूख मोबिन, के.सी. श्रीवास्तव, रामानुज यादव, प्रेमनरायण मिश्रा, प्रेमनरायण शुक्ला, पंकज शुक्ला, सईद अहमद, वसीम गाजी, कमलेश गौतम, तैयब किदवई, अरशद इकबाल गौरी यादव, सोनम वैश्य, प्रीति शुक्ला, अमित गौतम, राजपरीक्षित सिंह, जयन्त गौतम, मुब्बसिर अहमद, ताज किदवई, सुरेश यादव, अजीत वर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसजन एवं स्थानीय आवाम थी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।