एंबुलेंस कर्मियों की बर्खास्तगी पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, कहा- ऐसी सरकार से प्रदेश को भगवान बचाए

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के एंबुलेंस कर्मी की हड़ताल के चलते कर्मियों पर की गई बर्खास्तगी की कार्रवाई से नाराज प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया है कि राज्य की योगी सरकार ने कोरोना काल में जिन एम्बुलेंस कर्मियों पर फूल बरसाए और उन्हें कोराना योद्धा कहकर सम्मानित किया, उन्हें अब लट्ठ मारकर परेशान किया जा रहा है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि योगी सरकार वेतन बढ़ाने की मांग कर रहे इन एम्बुलेंस कर्मियों के खिलाफ एस्मा लगाकर उन्हें नौकरी से बखार्स्त कर रही है. उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि जिन कर्मियों को कल तक सम्मानित किया गया उन्हें अब अपमानित किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – 581 एंबुलेंस कर्मी बर्खास्त, सभी डीएम को एंबुलेंस की चाबी जमा कराने के निर्देश

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना काल में सरकार एंबुलेंस कर्मियों पर फूल बरसाने की बात करती थी और उन्होंने जैसे ही वेतन बढ़ाने की बात की, सरकार उन पर लट्ठ बरसाने की बात कर रही है. सरकार ने एस्मा लगाकर 500 से ऊपर कर्मी बर्खास्त कर दिए और जनता परेशान है. ऐसी सरकार से प्रदेश को भगवान बचाए.

Read more – SEBI Imposed a Penalty of Rs 3 Lakh on Shilpa Shetty, Raj Kundra

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।