खून के रिश्ते शर्मसार : जिस मां ने नौ महीने अपनी कोख में रखा, उसी को कलयुगी बेटे ने बनाया हवश का शिकार

जिस मां ने नौ महीने अपनी कोख में रखा, उसी को ही एक कलयुगी बेटे ने हवश का शिकार बना लिया. युवक ने आधी रात को भूख लगने की बात कहकर खाना मांगा, जब मां ने कुंडी खोली तो हैवान बेटे ने उसका हाथ पकड़ लिया. इसके बाद बांधकर मुंह में कपड़े ठूंस दिया. रातभर कुकर्म करता रहा. युवक ने किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. पुलिस ने मां से रेप के आरोप में उसके बेटे को गिरफ्तार किया है.

 

बरेली में एक युवक ने खून के रिश्तों को ही शर्मसार कर डाला. युवक ने अपनी मां को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. सूचना मिलने पर दिल्ली में रहने वाले बेटों ने आरोपी भाई को जमकर पीटा. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक, भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसके 6 लड़के हैं. जिनमें पांच दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में मजदूरी करते हैं, जबकि तीसरे नंबर का गांव में मां के साथ रहता है. 10 अक्तूबर की रात महिला घर में अपने कमरे में सो रही थी. इसी दौरान रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे उसका बेटा घर आया और भूख लगने की बात कहकर खाना मांगा. महिला ने जैसे ही कमरे की कुंडी खोली तो बेटे ने उसे पकड़ लिया और हाथ बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद उसने अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर राजधानी हुई शर्मसार, 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भाभी से भी अश्लील हरकतें

जब सुबह हुई तो बंधन मुक्त किया और धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार देगा. डरी सहमी मां उस वक्त चुप रही. बेटे के घर से जाने के बाद उसने दिल्ली में रहकर मजदूरी कर रहे दो बेटों को फोन पर घटना की जानकारी दी. सोमवार को दोनों बेटे घर पहुंचे. उन्होंने आरोपी भाई की जमकर पिटाई की और फिर थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया. हैवान बेटे की करतूत सुनकर हर कोई हैरान है. बताया यह भी जा रहा है कि दो दिन पूर्व युवक अपनी भाभी से भी अश्लील हरकतें कर चुका था. इसे लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद भाई-भाभी दिल्ली चले गए थे.

आरोपी गिरफ्तार

एसओ विक्रम सिंह ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है. एसओ ने बताया आरोपी को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि रेप के आरोपी किशन लाल (26) के खिलाफ उसकी मां की तहरीर पर थाना भमोरा में रेप और धमकी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Read more – 15,823 Fresh Infections Logged; 96.43 Crore Beneficiaries Immunized So far

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।