प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई किशोरी, चाचा और फूफा ने उतारा मौत के घाट

अंकित मिश्रा, बाराबंकी. असन्द्रा थानाक्षेत्र में हुई किशोरी की मौत के मामले में बुधवार को एएसपी साउथ ने पत्रकार वार्ता करके चौकाने वाला खुलासा कर दिया. किशोरी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद सगा चाचा और फूफा ने भतीजी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. हत्यारोपी चाचा व प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फूफा फरार है.

एएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि बीते दिनों असन्द्रा थानाक्षेत्र के एक गांव के रहने वाले अनिल कुमार पुत्र हरिश्चंद्र ने थाने में लिखित सूचना दी कि उसकी छोटी बहन को जहरीले सांप ने काट लिया है. इसी वजह से उसकी मौत हो गई है और मुंह से झाग भी निकला है. इसपर असन्द्रा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया. जिसमें सांप के काटने से मौत होने की पुष्टि नहीं हुई. मौत का कारण दम घुटने से बताया गया. उसके बाद पुलिस ने तत्काल ही वारदात में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू की. जिसपर पुलिस ने वैज्ञानिक साक्ष्य व मैनुअल इंटेलिजेंस की मदद से घटना का पटाक्षेप कर दिया.

इसे भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड के साथ युवती गई थी परीक्षा दिलाने, लौटते समय चलती कार में दोस्त सहित 4 युवकों ने किया गैंगरेप

एएसपी ने बताया कि किशोरी को आपत्तिजनक अवस्था मे देखने के बाद झूठी शान के लिए सगे चाचा और फूफा ने मार डाला. फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी चाचा रामकिशोर और कथित प्रेमी सिराज निवासीगढ़ गढ़ी बढ़ौली थाना असन्द्रा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतका का रिश्ते में फूफा लाल बहादुर उर्फ लल्लू निवासी गढ़ी बढ़ौली थाना असन्द्रा फरार है. वहीं मुकदमे में 376 व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. भतीजी के साथ उसका प्रेमी आपत्तिजनक अवस्था मे था हम से बर्दाश्त नही हुआ तो उसके प्रेमी को दौड़ाकर मारा और पड़ोस में रहने वाले लाल बहादुर फूफा को बताया और अन्दर गया और वहां पर वो पड़ी थी जिसे देखकर बुरा लगा और गर्दन दबाकर मौत के घाट उतार दिया.

Read more – Bill to Repeal Farm Laws Passed by Cabinet, Claim Sources

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।