स्कूल से बाहर निकली छात्रा का कार सवारों ने किया अपहरण, कपड़ा सुंघाकर किया बेसुध, फिर…

पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. पीलीभीत के बरखेड़ा में स्कूल से बाहर निकली एक छात्रा का कार में सवार लोगों ने अपहरण कर लिया. यह घटना शुक्रवार 3 दिसंबर की बताई गई है. बताया गया कि छात्रा टनकपुर हाईवे पर नकटादाना चौराहे के समीप चलती कार से कूद गई. सूचना मिलने पर एएसपी समेत पुलिस टीमों ने छात्रा से पूछताछ की. साथ ही जिला अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया है.

छात्रा के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ थाना बरखेड़ा में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. छात्रा का अपहरण कर बेहोश किया मिली जानकारी के अनुसार छात्रा थाना बरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव की निवासी है. किशोरी की उम्र 15 वर्ष बताई गई है. छात्रा कस्बे के ही एक स्कूल में कक्षा नौ पढ़ती है. छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार सुबह अपने स्कूल में थी. स्कूल से वह किसी काम से बाहर आई. तभी एक कार में सवार चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और पीलीभीत की ओर लेकर चल दिए. इसके बाद उसको कपड़ा सुंघा दिया तो वह बेसुध हो गई. बताया गया कि नकटादाना चौराहे के समीप अचानक छात्रा को होश आने पर वह एक युवक के हाथ पर काटकर चलती गाड़ी से कूद गई. कूदने के बाद छात्रा ने चौराहे पर पहुंचकर रोना शुरू कर दिया. जिससे वहां भीड़ इकठ्ठी हो गई.

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस छात्रा को लेकर जिला अस्पताल पहुंची. अस्पताल में छात्रा का प्राथमिक उपचार कराया गया. इसके बाद महिला थाने में कोतवाली पुलिस के अलावा एएसपी डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी, सुनगढ़ी पुलिस और एसओजी टीम के साथ पहुंचे और छात्रा से घटना को लेकर बातचीत की. ऐसे किया था अपहरण पुलिस को छात्रा ने बताया कि अपहरणककर्ताओं ने अपहरण करते समय उसके भाई का नाम भी लिया था. साथ ही यह भी कहा कि उक्त छात्रा उसकी बहन है. इसी का अपहरण करना है. इसके बाद छात्रा को जबरन कार में बैठा लिया. हालांकि पुलिस के पूछने पर परिजनों ने किसी से भी किसी प्रकार की रंजिश से इंकार किया है. बताया गया कि पुलिस द्वारा इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार छात्रा को लेकर पुलिस और एसओजी की टीम कॉलेज पहुंची. स्कूल में छात्रा के अध्यापक से बातचीत की गई तो अध्यापक ने बताया कि शुक्रवार सुबह छात्रा स्कूल आई थी. यहां बच्चों के झूले पर बैठकर झूल रही थी. इस बात पर अध्यापक ने छात्रा को डांट दिया था. इसके बाद से छात्रा अध्यापक को कही दिखाई नहीं दी. सीसीटीवी फुटेज की जांच बताया गया कि पुलिस की टीमें घटनास्थल से लेकर नकटादाना चौराहे तक के अभी सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही है. बता दें कि बरखेड़ा से लेकर नकटादाना चौराहे तक की दूरी लगभग 30 किलोमीटर है. ऐसे में पुलिस की टीमें जगह जगह लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की खाक छान रही है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!