सचिव सेंकते रहे धूप, बकरी चबा गई विकास कार्यों की फाइल, वीडियो में पीछे-पीछे भागते नजर आए लोग

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बकरी अपने मुंह में एक फाइल दबाकर भाग रही और उसके पीछे-पीछे एक व्यक्ति भाग रहा है. बकरी आगे-आगे व्यक्ति पीछे-पीछे. बकरी के मुंह में जो फाइल दबी है वह एक गांव के विकास कार्यों की फाइल है, जिसे बकरी चट कर गई. बताया जा रहा है कि सचिव कार्यालय के बाहर बैठकर धूप सेंकते रहे और उनकी टेबल पर रखी फाइल बकरी मुंह में दबाकर आराम से चबाती रही. अफसरों की निगाह पड़ी तो सभी के हाथ पांव फूल गए.

 

वीडियो कानपुर के चौबेपुर विकास खंड कार्यालय स्थित पंचायत भवन का बताया जा रहा है. बुधवार दोपहर हुए इस वायरल वीडियो के बाद खंड विकास अधिकारी ने संबंधित सचिव से जवाब मांगा है. सचिव अपने कार्यालय के बाहर बैठकर धूप सेंक रहे थे उसी समय टेबल पर रखी फाइल बकरी मुंह में चबाती रही. मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने बकरी के मुंह में दबी फाइल निकालनी चाही तो वह भाग खड़ी हुई. यहां कई लोगों ने उसका पीछा किया, लेकिन वब फाइल लेकर भागने में कामयाब रही. इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें – भाजपा नेता को डांटते हुए CM योगी का वीडियो वायरल, भरी सभा में लगाई फटकार, देखें वीडियो

चौबेपुर खंड विकास अधिकारी मन्नू लाल यादव ने बताया कि यह मामला बेहद गंभीर है. कुछ कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है. संबंधित पाचायत सचिव से स्पष्टीकरण मांगा गया है. खंड विकास अधिकारी के मुताबिक यह फाइल एक गांव के विकास कार्यों की थी. इस गांव की थी फाइल पंचायत सचिव की टेबल पर रखी फाइल राजारामपुर गांव में होने वाले विकास कार्यों को लेकर बताई जा रही है.

Read more – Opposition Leaders Walkout Over Inflation Issue In Rajya Sabha

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!