UP ELECTIONS : भाजपा चुनाव संचालन समिति की हुई बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पूरी तरह से कमर कस ली है. भाजपा राज्य मुख्यालय पर आज एक अहम बैठक की गई, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान सहित कई अन्य पदाधिकारी भी मौजुद रहे. चुनाव संचालन समिति में सीएम योगी ने सरकार के पक्ष में कई कसीदे पढ़े.

दिल्ली में कई बैठकों के बाद अब लखनऊ में भाजपा चुनाव संचालन समिति की बैठक संचालन समिति की बैठक में अब तक तय कार्यक्रम व अभियानों की समीक्षा गई. चुनाव को लेकर आगे के कार्यक्रम पर विचार-विमर्श के साथ वर्तमान परिस्थितियों के अनुसार रणनीति पर चर्चा किया गया. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजुद रहे.

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकार द्वारा की गई जनहित के फैसले गिनाते नजरर आए. वहीं दूसरी तरफ संगठन का मोर्चा संभाले प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने ट्वीट कर बताया कि भाजपा 6 चरणों का रथ यात्रा निकलेगी. साथ ही दावा किया कि 300 सीटें पाकर भाजपा फिर से सरकार बनाएगी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!