CM के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग, कुर्मी समाज ने की कार्रवाई की मांग

रोहित कश्यप,मुंगेली। छत्तीसगढ़ में शराब दुकानों को खोल दिया गया है. लेकिन सिर्फ होम डिलीवरी की ही अनुमति दी गई है. इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति नजर आ रहा है, जो शराब दुकान जनता के लिए नहीं खोलने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री को आपत्तिजनक गाली गलौच दे रहा है. कुर्मी समाज के खिलाफ भी बेहद अभद्र टिप्पणी कर रहा है.

Close Button
वीडियो में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने वाला शख्स

 

इस वीडियो को देख आहत होकर मुंगेली जिले में कुर्मी समाज के लोगों ने सिटी कोतवाली थाना मुंगेली और लोरमी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वीडियो में दिख रहे अज्ञात व्यक्ति और इस वीडियो को बनाने वाले के व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. इसके अलावा समाज के लोगों ने जिले के कलेक्टर पी एस एल्मा और पुलिस कप्तान अरविंद कुजूर से भी शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें- 

कुर्मी समाज के लोगों ने कहा कि इस तरह के हरकतों की वजह से समाज के लोगों की भावना आहत हुई है. शिकायत में पुलिस को वीडियो में दिख रहे शख्स की स्क्रीन शॉट फ़ोटो, उक्त आपत्तिजनक वीडियो भी उपलब्ध कराई गई है. समाज के लोगों का कहना है मुंगेली जिले के एक व्हाटसप ग्रुप में भी यह वीडियो वायरल किया गया है. जिसका स्क्रीन शॉर्ट और शेयर करने वाले व्यक्ति का मोबाइल नंबर शिकायत कॉपी में दर्शाया गया है

इस मामले को लेकर न सिर्फ मुंगेली जिले में बल्कि प्रदेश के अलग-अलग जिलों और थानों में भी आक्रोशित कुर्मी समाज के लोगों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वही कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में आंदोलन करने की बात भी कही जा रही है. बहरहाल इस पूरे मामले पर मुंगेली पुलिस अभी जांच करने की बात कह रही है.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।