चिरायु अस्पताल के वायरल वीडियो पर राज्य मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान, जारी किया नोटिस, सामाजिक संगठन ने अस्पतालों को दी चेतावनी

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। चिरायु अस्पताल द्वारा मरीज के परिजन के साथ किये गए दुर्व्यवहार के मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लिया है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष ने भोपाल कलेक्टर, कमिश्नर और डीआईजी को नोटिस जारी कर एक सप्ताह के अंदर जवाब मांगा है।

Close Button

इसे भी पढ़ें ः चिरायु अस्पताल की गुंडागर्दी के आगे शिवराज सरकार ने टेके घुटने, गृहमंत्री ने कहा- प्रतिष्ठित अस्पताल है…!

चिरायु अस्पताल की असंवेदनशीलता के खिलाफ अब सामाजिक संगठन भी लामबंद होने लगे हैं। संस्कृति बचाओ मंच ने चिरायु अस्पताल सहित तमाम निजी अस्पतालों को चेतावनी दी है। मंच द्वारा कहा गया है कि अस्पताल अगर मरीजों के इलाज को लेकर संवेदनशील रवैया नहीं अपनाएंगे तो संस्कृति बचाओ मंच सड़क पर उतरेगा। संस्कृति मंच ने कहा कि निजी अस्पतालों को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार का आदेश मानकर आयुष्मान योजना के तहत निशुल्क कोरोना इलाज करें।

इसे भी पढ़ें ः चिरायु अस्पताल को मुख्यमंत्री के आदेश की जरा भी परवाह नहीं, एक और कारनामा आया सामने, आखिर कौन हैं इनके पीछे ?

वायरल वीडियो

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।