VIDEO : बस्तर में आपने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ये वीडियो देखा ? ….एक बार जरूर देखना चाहेंगे…

बस्तर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर दौरे पर हैं. नारायणपुर से लेकर बीजापुर तक मुख्यमंत्री अपना रंग जमाए हुए हैं. विकासकार्यों की सौगातों से लेकर,  आदिवासी, स्थानीय रहवासी, सामाजिक संगठन और अधिकारी-कर्माचारियों से संवादों तक…यहाँ तक की स्व-सहायता समूह की महिलाएं और स्कूली बच्चों तक हर जगह मुखिया जा रहे हैं, पूछ रहे हैं, सुन रहे हैं…बोल-बता रहे हैं…..

लेकिन यह सब तो आप बीते दो दिनों से देख ही रहे हैं, पढ़ रहे हैं. आज चर्चा बस्तर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उस वीडियो की, जो सोशल मीडिया में जल्द ही तेजी से वायरल होने वाला है. क्योंकि अभी तक आपने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भौंरा चलाते, बल्ला घूमाते, गिल्ली-डंडा और बाँटी खेलते हुए देखा होगा.

आज जो वीडियो बस्तर संभाग में बीजापुर जिले के लोहाडोंगरी से आया है वह इन सबसे अलग और खास है. खास इस मायने में क्योंकि यह इलाका माओवाद प्रभावित है. लेकिन इस इलाके के बच्चें किस तरह से देश-विदेश के लोगों को चुनौती दे रहे हैं इसे देख भूपेश बघेल भी चकित रह गए.

बस्तर के बीहड़ में स्थानीय बच्चे सॉफ्ट बॉल और बॉलीबॉल में प्रशिक्षण ले रहे हैं. यह देख मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी रह नहीं गया और वे भी सॉफ्ट बॉल और बॉलीबॉल खेलने से खुद को रोक नहीं पाए. बताते हैं कि लगभग दस बार मुख्यमंत्री लगातार बॉल को हिट कर अपनी फिटनेस, ऊर्जा और लक्ष्य के प्रति अडिग रहने की अपनी भावना का जबरदस्त उदाहरण प्रस्तुत किया. मुख्यमंत्री के इस अद्भुत प्रदर्शन की सभी ने प्रशंसा की.

देखिए मुख्यमंत्री का यह शानदार वीडियो बस्तर के बीहड़ से…..

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।