जन्मदिन पर विजय चंद्रशेखर ने फैंस को दिया तोहफा, Beast का नया पोस्टर किया रिलीज

मुंबई. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार विजय चंद्रशेखर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है, लेकिन फैंस उन्हें विजय के नाम से जानते हैं. वे साउथ सिनेमा के सुपरहिट अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अब तक अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं.

बता दें कि विजय चंद्रशेखर के जन्मदिन के खास मौके पर विजय के फैंस उन्हे शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहे हैं, ऐसे में विजय ने भी अपने फैंस को एक तोहफा दे दिया है. विजय के बर्थडे ईव पर, फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर घोषणा की कि विजय की अगली फिल्म का टाइटल ‘बीस्ट’ रखा गया है.

इसके साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर को भी रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में राइफल पकड़े हुए इस बोल्ड अवतार में विजय बेहद हैंडसम लग रहे हैं. विजय चंद्रशेखर ने सोशल मीडिया के जरिए इस नए पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है, जो कि अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. थलापति 65 का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है. कथित तौर पर, फिल्म रोमांच के साथ एक एक्शन एंटरटेनर होगी. इस फिल्म में पूजा हेगड़े, योगी बाबू, शाइन चाको और वीटीवी गणेश भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

इसे भी पढ़ें- दुनिया की चौथी पॉपुलर सीरीज बनी The Family Man 2, इन सीरीज को पीछे छोड़ बनाया रिकॉर्ड

बता दें कि कोरोना महामारी के बावजूद, निर्माताओं ने जनवरी 2021 में विजय की पिछली फिल्म ‘मास्टर’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया और फिल्म पूरी तरह से ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अपने पसंदीदा स्टार को देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों के बाहर लाइन में लगे नजर आए. कुछ ही हफ्तों में, फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई और इसे दुनिया भर में दर्शकों की एक नई दुनिया मिली.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।