ममता बनर्जी की विपक्षी नेताओं से मुलाकात पर विजयवर्गीय का तंज, कहा- विपक्ष में PM के 12 दावेदार लेकिन क्षमता CM बनने की भी नहीं

सुशील खरे, रतलाम। पेगासस मामले को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है. जहां रतलाम पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने पेगासस को देश को बदनाम करने का षड्यंत्र बताया. वहीं ममता बनर्जी के दिल्ली आकर विपक्ष के प्रमुख नेताओं से मुलाकात करने और 2024 में विपक्ष की ओर से चेहरा बनने के बारे में कहा कि समय ही बताएगा.

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को इंदौर से बांसवाड़ा के जा रहे थे. जहां उन्होंने कुछ समय रतलाम में रुक कर मीडिया से चर्चा की. इस दौरान विजयवर्गीय ने पेगासस को देश को बदनाम करने का विपक्ष का षड्यंत्र बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के देश पहले और कुर्सी बाद में है, लेकिन कांग्रेस के लिए कुर्सी पहले और देश बाद में.

इसे भी पढे़ं : MP में मौत का खेला : धड़ल्ले से बिक रही ब्रांडेड कंपनियों की नकली शराब, एसपी ने की पुष्टि, पीने से इंदौर में 4 की हो चुकी है मौत

कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी की विपक्ष के नेताओं से मुलाकात पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के दिल्ली आकर विपक्ष के प्रमुख नेताओं से मुलाकात करने और 2024 में विपक्ष की ओर से चेहरा बनने के बारे में कहा कि समय ही बताएगा.

इसे भी पढे़ं : सांसद, विधायक की फर्जी नोटशीट से ट्रांसफर मामले में FIR दर्ज, क्राइम ब्रांच कर रही जांच

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विपक्ष में तो 12 दावेदार हैं, जो प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन उनमें से किसी की सीएम बनने तक की भी क्षमता नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष को विकल्प के रूप में कोई चेहरा नहीं मिल रहा. मध्य प्रदेश में अपनी भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता हूं. कार्यकर्ता के बतौर हमेशा कार्य करता रहूंगा.

इसे भी पढे़ं : महापुरुषों के नाम से स्थापित विश्वविद्यालयों को मनाना होगा जयंती पर उत्सव, राज्यपाल ने दिए आदेश

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।