क्रिकेट स्टेडियम में रो पड़े विराट कोहली… अनुष्का ने पकड़ा हाथ किया Kiss

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला (Feroz Shah Kotla) का नाम बदलकर अरुण जेटली कर दिया गया है. अब इस स्टेडियम को अरुण जेटली के नाम से जाना जाएगा. इस समारोह में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी मौजूद थी.

वैसे तो विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का प्यार किसी से छिपा नहीं है. लेकिन जब बात एक दूसरे की हिम्मत और सहारा बनने की आ जाए तो भी विरूष्का की जोड़ी किसी से कम नहीं है. एक लंबे ब्रेक के बाद विराट कोहली-अनुष्का शर्मा बीते दिन दिल्ली के फिरोजशाह कोटला (Feroz Shah Kotla) में आयोजित सेरेमनी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंचे हुए थे. वहीं इस पूरे समारोह में एक समय ऐसा भी आया जब सबकी निगाहें विराट-अनुष्का पर आकर ठहर गईं. भावुक विराट आंखों में आंसू लिए बैठे थे तो अनुष्का को भी ये कहां गवारा था की उनके होते हुए भारतीय कप्तान ऐसे नजर आएं. हाथों में हाथ डाल विराट कोहली के दर्द को अपना बनाने के लिए बैठी अनुष्का का वो मंजर भी हूबहू उन्हीं की तरह खूबसूरत था.

दरअसल नई दिल्ली के फिरोजशाह कोटला (Feroz Shah Kotla) का नाम बदलकर डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर रखा गया है. इस समारोह में भारतीय कप्तान के साथ-साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे. वहीं स्टेडियम के नये पवेलियन स्टैंड का उनके नाम ‘विराट कोहली पवेलियन’ रखे जाने के बाद कप्तान विराट कोहली अपनी जिंदगी की पुरानी यादों में खो गए. जिस दौरान वो काफी इमोशनल हो गए.

डीडीसीए के वर्तमान अध्यक्ष रजत शर्मा ने उस समय का उल्लेख किया जब विराट अंडर -19 टीम में शामिल हुए थे. जब अरुण जेटली पहली बार विराट कोहली के पिता के निधन के बाद दिल्ली के उत्तम नगर स्थित उनके घर गए थे. अपने पिता के निधन के बावजूद, विराट कोहली ने मैच जारी रखा. उस दिन जेटली ने भविष्यवाणी की थी कि वह एक दिन देश का बड़ा नाम होगे और पूरे देश के लिए विश्व भर में खेलेंगे. इतना सुनते ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की आंखे भर आईं और दोनों देखते ही देखते भावुक हो गए. इसी बीच अनुष्का ने विराट का हाथ कसकर पकड़ा और उनको संभालते हुए उनके आंसू पूंछे और उनके हाथ पर किस किया. ये नजारा वकाई इतना प्यारा था कि आपके दिल को जरूर पिघला देगा.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।