देखिये वीडियो : पिंजरे में कैद हुई मल्लिका शेरावत, खुद ही किया सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल, लिखी यह बात...

देखिये वीडियो : पिंजरे में कैद हुई मल्लिका शेरावत, खुद ही किया सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल, लिखी यह बात…

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस मल्लिका शेरावत एक पिंजरे में बन्द नजर आई, जिसे देख उसके फैन भी चौक गये. मल्लिका ने पिजरे बंद होने की तस्वीर खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

इन दिनों 71वें कांस फिल्म फेस्टिवल में हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जलवा देखने को मिल रहा है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस मल्लिका शेरावत भी अपना जलवा बिखेर रही है. लेकिन इस बार उनका जलवा बिखेरने का तरीका कुछ अलग था. जिसे देखकर हैरानी होती है.

इस मकसद को लेकर हुई पिंजरे में बंद

यहां मल्लिका एक पिंजरे में बंद नजर आ रही है. खास बात यह है कि पिंजरे में बंद होने का वीडियों और फोटो मल्लिका ने खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल किया. हालांकि इसके पीछे मल्लिका ने एक मक़सद भी बताया है. जिसके तहत मल्लिका बाल तस्करी और वेश्यावृत्ति को राकने के लिए लागों को जागरूक कर रही है.

पिंजरे के बाहर लिखा है

लॉक मी अप, फ्री अ गर्ल. इस संदेश से ज़ाहिर है कि मल्लिका ने बच्चियों की आज़ादी के लिए ख़ुद को पिंजरे में क़ैद किया है. अपने इस एक्ट से मल्लिका दुनियाभर को बच्चों पर अत्याचार बंद करने का संदेश दे रही हैं. मल्लिका फ्री अ गर्ल इंडिया एनजीओ की एंबेस्डर भी हैं.

वीडियो में पिंजरे से मल्लिका कहती हैं

” मैं इस पिंजरे में कैद हूं. इसका साइज़ 2 मीटर्स है, जो भारत में ऐसे ही एक कमरे का प्रतिरूप है. जिसमें छोटी बच्चियों को जबरन बंद करके रखा जाता है और उन्हें प्रोस्टिट्यूशन में धकेल दिया जाता है. कृपया लड़कियों को इससे छुड़ाने में मदद करें. न्याय के इस काम में मदद करें.”

यहां मुद्दा रखने पर दूर तक जाती है आवाज

कांस फ़िल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के फ़िल्ममेकर्स और कलाकार और सेलेब्रिटीज़ जमा होते हैं। ऐसे में किसी मुद्दे को यहां रखने पर आवाज़ दूर तक जाती है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।