जानिए जब सूर्यकुमार यादव का टीम इंडिया में नहीं हुआ सेलेक्शऩ तो उन्होंने क्या कहा था, रोहित शर्मा ने किया है खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल सीजन-13 में अगर मुंबई इंडियंस की टीम चैंपियन रही तो उस टीम के युवा खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव भी काफी सुर्खियों में रहे क्योंकि सूर्यकुमार यादव नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए लगातार रन कर रहे थे, और अपनी शानदार पारियों से सुर्खियों में थे, सूर्यकुमार यादव के लिए  आईपीएल सीजन-13 शानदार गुजरा और उन्होंने फाइनल मैच तक अपने शानदार फॉर्म को बरकरार रखा, इससे पहले घरेलू क्रिकेट में भी उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, लेकिन जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो उस टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला क्योंकि क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट के लिए टीम चुनी गई थी और उस टीम में सूर्यकुमार यादव का नाम था, जिसे लेकर हर कोई हैरान था, क्योंकि सूर्यकुमार यादव लगातार  शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और रन कर रहे हैं।

और अब जब आईपीएल सीजन-13 को खत्म हुए कई दिन हो चुके हैं तो रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा खुलासा किया है, रोहित शर्मा ने बताया है कि जब सूर्यकुमार यादव का टीम इंडिया में सेलेक्शऩ नहीं हुआ तो उन्होंने क्या कहा था।

रोहित शर्मा कहते हैं हम टीम रूम में बैठे हुए थे मुझे महसूस हो रहा था कि वो निराश है लेकिन मैं उनके पास जाकर बात नहीं कर पाया था, कुछ समय बाद वो खुद मेरे पास आए और कहा कि चिंता मत करो मैं इस निराशा से पार पा लूंगा, और मुंबई इंडियंस के लिए मैच जीतूंगा, हालांकि टीम सेलेक्शन के बाद सौरव गांगुली, रवि शास्त्री और कई दूसरे खिलाड़ियों ने भी कहा था कि उन्हें धैर्य रखने की जरूरत है, 30 साल के सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह नहीं मिलने की वजह से रोहित भी कुछ ऐसा ही महसूस करते हैं।

रोहित शर्मा आगे कहते हैं कि मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव न सिर्फ आईपीएल में बल्कि अपने करियर में भी सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं मुझे ऐसा लगता है कि उनका वक्त भी आएगा।

 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।