जब रोहित और वार्नर में हनुमा बिहारी ने चुना बेस्ट सलामी बल्लेबाज, जानिए दोनों में कौन है हनुमा का बेस्ट ओपनर

स्पोर्ट्स डेस्क- इन दिनों क्रिकेट पूरी तरह से बंद है, ऐसे में क्रिकेट स्टार अपने अपने घरों पर हैं और वहीं से सोशल मीडिया में अच्छा खासा एक्टिव हैं, इन दिनों सोशल मीडिया में सवाल जवाब का दौर बहुत चल रहा है, और क्रिकेटर  भी खाली हैं तो अपने फैंस को निराश भी नहीं कर रहे हैं, और हर तरह के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं।

भारतीय टेस्ट टीम के मिडिल ऑर्डर की जान हनुमा बिहारी ने अपने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए, इस दौरान एक क्रिकेट फैन ने उनसे पूंछा कि रोहित शर्मा और डेविड वार्नर में से किसी एक को वनडे का बेस्ट ओनपर सेलेक्ट करना हो तो आप किसे करोगे।

और इस सवाल के जवाब के लिए बिना कुछ सोचे ही हनुमा बिहारी ने सीधे रोहित शर्मा को सेलेक्ट किया।

हनुमा बिहारी ने रोहित शर्मा को इसलिए इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट का बेस्ट सलामी बल्लेबाज चुना क्योंकि उनके रिकॉर्ड्स बहुत ही शानदार हैं, रोहित शर्मा इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने इंटरनेशऩल वनडे क्रिकेट में एक नहीं बल्कि तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं। और ये कमाल तो दुनिया का कोई भी बल्लेबाज नहीं कर सका है।

 देखा जाए तो रोहित शर्मा करियर के स्टार्टिंग में मिडिल ऑर्डर पर बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन वो कुछ कमाल नहीं कर पा रहे थे और लगातार उनकी आलोचना हो रही थी लेकन जब एम एस धोनी ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें बतौर सलामी बल्लेबाज प्रमोट किया फिर तो रोहित शर्मा ने रनों का अंबार लगा दिया, शतक पे शतक लगाए, इतना ही नहीं कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए, और दुनियाभर में अपनी धाक जमा ली, और टीम इंडिया की जान हैं इन दिनों।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।