इस पूर्व क्रिकेटर का खुलासा आखिर 30 लाख ही क्यों कमाना चाहते थे धोनी ? पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- एम एस धोनी इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उनकी चर्चा हर समय जोरों पर हैं, आज भी वो सुर्खियों में ही रहते हैं, और इसकी वजह है कि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में ऐसे ऐसे कमाल किए जिससे दुनियाभर में उनकी अलग पहचान बन गई.

टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए उन्होंने देश को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनने में अहम योगदान दिया, एक टी-20 वर्ल्ड कप 2007 और एक वनडे वर्ल्ड कप 2011 में जब टीम इंडिया चैंपियन बनी थी उस टीम के कप्तान एम एस धोनी ही थे.

और अब एम एस धोनी को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर जो माही के साथ खुद ही ड्रेसिंग रूम साझा कर चुके हैं उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है।वसीम जाफर ने कहा है कि एम एस धोनी ने एक बार उनसे कहा था कि वो क्रिकेट खेलकर 30 लाख रुपए कमाना चाहते हैं.

जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे याद है कि जब वो भारतीय टीम में अपने पहले या दूसरे साल में थे, तब उन्होंने कहा था वो क्रिकेट खेल कर 30 लाख रुपए कमाना चाहते थे, जिससे वो रांची में शांति से जीवन व्यतीत कर सकें। जाफर ये बात ट्विटर पर एक फैंस के सवाल पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, एक फैंस ने उनसे धोनी से जुड़ी यादें साझा करने को कहा था.

गौरतलब है कि वसीम जाफर ने अभी पिछले महीने ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।