लव मैरिज के तीन माह बाद ही पति-पत्नी बन गए एक दूसरे के जानी-दुश्मन

अजमेर. दोनों एक दूसरे को पहली नजर में ही पसंद करने लगे. फिर बातों और ​मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ. दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। फरवरी 2018 में लव मैरिज करके यह प्रेमी जोड़ा हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का हो गया. शुरुआत में तो सब कुछ ठीक था, मगर महज 3 माह में ही दोनों अलग हो गए. वर्ष 2019 आते-आते तो स्थिति यह हो गई कि पत्नी को पति के ​ही खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाना पड़ा है.

मामला राजस्थान के अजमेर जिले के रामगंज थाना इलाके का है. रामगंज थाने के उप निरीक्षक युनूस खान ने बताया कि अजयनगर निवासी युवती ने जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी.  उसने शिकायत में बताया कि फरवरी 2018 में पहाड़गंज निवासी अजीत सिंह से प्रेम विवाह किया था.

दोनों ने आपसी सहमति से मई माह 2018 में ही संबंध विच्छेद कर भी लिया, लेकिन कुछ समय बाद अजीत सिंह ने फिर शादी का झांसा दिया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। अब वह शादी से इंकार कर रहा है. उपनिरीक्षक खान के अनुसार आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।