कंप्यूटर साइंस का इंजीनियर बना रहा था नकली शराब, पुलिस ने दबिश देकर 50 लाख का शराब किया जब्त, चुनाव में खपाने की थी तैयारी

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग. पादमनाभपुर चौकी के बोरसी स्थित सूने मकान में अवैध शराब बनाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 70 लीटर देशी मदिरा के साथ 40 लीटर स्प्रिट भी बरामद किया गया है. जिसकी शराब बनाने के बाद अनुमानित कीमत 50 लाख आंकी गई है.

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग बोरसी क्षेत्र में एक मकान किराए में लेकर अवैध शराब बनाने का कारोबार कर रहे हैं. पुलिस दबिश देते हुए मौके पर पहुंची जहां शराब बनाने के लिये उपयोग किया जाने वाला स्प्रिट समेत अन्य सामग्री भारी मात्रा में मिली.

पुलिस ने 3 आरोपियों को धर दबोचा है, जिनमें मास्टर माइंड बिहार का रहने वाला दीपक है, जो कि राजस्थान के उदयपुर से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग का छात्र है, जो  बालोद निवासी ओमेंद्र और गुंडरदेही निवासी वासुदेव के साथ मिलकर अवैध शराब बनाने के काम को अंजाम दे रहा था.

आरोपियों ने अवैध शराब को चुनाव में खपाकर पैसा कमाने की तैयारी में था. पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि स्प्रिट कहा से खरीदा गया था. वहीं कहा माल खपाने की तैयारी कर रहे थे. इस सम्बंध में पूछताछ के बाद ही पुलिस खुलासा करने की बात कह रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।