Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

लखनऊ. शराबी पति से परेशान महिला ने अपने दो मासूम बच्‍चों के साथ ट्रेन से कट कर जान दे दी. यह घटना राजधानी लखनऊ स्थित बैंक आफिस इंडिया क्रासिंग पर शुक्रवार 5 अगस्त की सुबह की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मरने वाली महिला की शिनाख्त 35 वर्षीय मधु पत्नी शशि भूषण, बेटा अन्य भूषण (8) और अमिश भूषण (3) हैं. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक अन्य भूषण सीएमएस महानगर में कक्षा तीन का छात्र था. महिला और दोनों बच्चों की शिनाख्त करके पुलिस ने इस घटना की परिजनों को जानकारी दी है. सूचना पर परिजन पहुंचे. जानकारी के मुताबिक बच्चे सिटी मान्‍टेसरी स्‍कूल की ड्रेस पहने हुए थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महानगर सेंट्रल बैंक आफ इंडिया रेलवे क्रासिंग आज शुक्रवार 5 जुलाई की सुबह बंद थी. दोनों ओर से लोग गेट खुलने के इंतजार में खड़े हुए थे. इसी बीच न्यू हैदराबाद से आने वाली रोड पर एक महिला अपने 8 वर्षीय बच्चे का हाथ पकड़े और दूसरे करीब 3 साल के बच्चे को गोद में लिए खड़ी थी. जैसे ही महिला ने ट्रेन को आते देखा, वैसे ही वह फाटक के नीचे से निकलने लगी.

इसे भी पढ़ें – Video : भाजपा नेता ने महिला को दिया धक्का, सभी के सामने दी गंदी-गंदी गालियां, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वहां मौजूद लोगों ने महिला को आवाज देकर रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उसने अनसुना कर दिया. चंद सेकेंड में एकाएक ट्रेन के आने से महिला और बच्चों की कटकर मौत हो गई. महिला की गोद से मासूम बच्चा उछलकर रेलवे क्रासिंग की पटरी पर जा गिरा, जबकि महिला और 8 वर्षीय बच्चा ट्रेन की चपेट में आने से कट गए. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. जब पुलिस मौकास्थल पर पहुंची तो मासूम 3 वर्षीय बच्चे की सांसें चल रही थीं, उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक