क्रूरता की हद: मौत के बाद भी WWE रेसलर को मारता रहा विपक्षी खिलाड़ी

दिल्ली.  WWE के दिग्गज रेसलर सिल्वर किंग का 51 की उम्र में निधन हो गया है। मैच के दौरान सिल्वर किंग को दिल का दौरा पड़ गया जिसके बाद उन्होंने रिंग में ही दम तोड़ दिया।

‘सिल्वर किंग’ के नाम से मशहूर मेक्सिको के रेसलर सेजार बैरन एक प्रोफेशनल मैच में अपने कंपि‍टीटर गुरेरा से फाइट कर रहे थे। अचानक से वो नीचे गिर पड़े और फिर उठ न सके।

मैच के  दौरान जब गुरेरा अपने प्रतिद्वंदी को पिन कर हराने की कोशिश कर रहे थे उसी समय उन्हें हार्ट अटैक आ गया। रैफरी के कई बार कहने पर भी जब वो नहीं उठे तो डॉक्टर्स की टीम को रिंग में बुलाया गया।

डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिल्वर किंग अपनी हाई-फ्लाइंग मूव्स के लिए मशहूर थे। किंग लगभग 30 साल से रैसलिंग की दुनिया से जुड़ हुए थे। सिल्वर किंग के निधन पर कई WWE सुपरस्टार्स ने दुख जताया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने ट्वीट करते हुए कहा,”सिल्वर किंग के गुजर जाने का दुख प्रकट करता हूँ। मैंने उनके साथ कई बेहतरीन मैच लड़े, जो मुझे हमेशा याद रहेंगे।”

पूर्व रॉ जनरल मैनेजर एरिक बिशफ ने भी दुख जताते हुए कहा,”सिल्वर किंग के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वो उन महान हस्तियों में से एक रहे जिन्होंने अमेरिका और पूरे विश्व भर में लूचा लिब्रे स्टाइल को पहचान दिलाई। नाइट्रो के दौर को भी मैं कभी नहीं भूल पाऊँगा।”

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।