Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. अभिनेता आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की पहली ओटीटी सीरीज में एक्टिंग करते नजर आएंगे. सीरीज का टाइटल ‘द रेलवे मेन’ रखा गया है, जो कि 1984 भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि है. वाईआरएफ ने उसी दिन इस परियोजना की घोषणा की, जिस दिन 37 साल पहले भोपाल में यह त्रासदी हुई थी. यशराज के स्ट्रीमिंग कंटेंट प्रोडक्शन बिजनेस को यशराज फिल्म एंटरटेनमेंट कहा जाएगा और यह अपने पहले साल में शुरू करने के लिए पांच प्रोजेक्ट्स पर मंथन करेगा.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं KL Rahul ? … पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कही यह बात … 

यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा कि भोपाल गैस त्रासदी दुनिया की सबसे खराब औद्योगिक आपदा है. जिसने 37 साल पहले शहर में आई त्रासदी के बाद से लोगों को प्रभावित किया है. वाईआरएफ में हम लगातार दर्शकों के लिए अच्छी कहानियां लाने की कोशिश कर रहे हैं. यह त्रासदी के गुमनाम नायकों को हमारी श्रद्धांजलि है, जो उस घातक दिन पर हजारों लोगों की जान बचाने के बावजूद, दुनिया भर के लोगों के लिए अभी भी अज्ञात हैं.

इसे भी पढ़ें – Last Solar Eclipse Of 2021: सूर्य ग्रहण के साथ बन रहा शनि अमावस्या का अद्भुत संयोग, शुभ फलदायक होती है इस राशियों की साढे-साती … 

‘द रेलवे मेन’ नाम के बैनर की पहली बड़ी परियोजना भोपाल स्टेशन के रेलकर्मियों को श्रद्धांजलि देती है. ‘द रेलवे मेन’ का निर्देशन नवोदित शिव रवैल कर रहे हैं. इस सीरीज में आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान जैसे शानदार कलाकार हैं. इस सीरीज की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू हो गई है. यशराज एंटरटेनमेंट की ‘द रेलवे मेन’ 2 दिसंबर 2022 में स्ट्रीम होगी.