मोदी के जन्मदिन को युवाओं ने मनाया बेरोजगार दिवस, बैकफुट पर भाजपा सरकार, योगी ने दिए भर्ती के आदेश

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सरकार ने जोर शोर से मनाने की तैयारी की थी लेकिन युवाओं के गुस्से के आगे सारा मजा फीका हो गया। अब सरकार युवाओं के गुस्से से हरकत में आ गई है।
दरअसल, 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्‍मदिन था। इस मौके पर लाखों युवाओं ने बेरोजगारी को लेकर व्‍यापक प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन के बाद भाजपा सरकार सकते में आ गई। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इसके बाद सक्रिय हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी विभागों में रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया को शुरू करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मुख्य सचिव से एक सप्ताह में रिक्त पदों का विवरण उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।
सीएम योगी ने युवाओं को आश्वासन देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार ने पारदर्शी एवं निष्‍पक्ष भर्ती प्रक्रिया को अपनाते हुए अब तक लगभग तीन लाख अभ्यर्थियों को नौकरियां दी हैं। इस कार्य को पूरी तेजी से आगे बढ़ाते हुए आगामी समय में भी पारदर्शितापूर्ण और निष्पक्ष ढंग से भर्ती प्रक्रिया को संचालित किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि अगले तीन माह में भर्ती की प्रक्रिया को प्रारम्भ करते हुए हर हाल में छह माह में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर दिए जाएं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।