रायपुर. संगीतकार प्रीतम ने आने वाली फिल्‍म ‘राबता’ से खुद को अलग कर लिया है. इस फिल्‍म में संगीत प्रीतम ने ही दिया है. लेकिन अब प्रीतम ने इस फिल्‍म के निर्माताओं से अपील की है कि उनका नाम फिल्‍म से हटा दिया जाये. इतना ही नहीं प्रीतम ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्‍ट कर लोगों को इस बात की जानकारी दी. आखी प्रीतम ने ऐसा क्यूँ किया?

दरअसल हुआ यूँ कि प्रीतम इस फिल्‍म के संगीत एल्‍बम में किसी और का नाम नहीं जोड़ना चाहते थे. जबकि फिल्‍म के प्रोड्यूसर ने पहले ही ऐसा करने की इच्‍छा जाहिर कर दी है. इस बात से नाराज प्रीतम ने फिल्‍म से अपना नाम वापस लेने का फैसला कर लिया. राबता में पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जोड़ी नजर आने वाली है.

प्रीतम ने सोमवार को अपने फेसबुक पोस्‍ट पर लिखा, ‘मैंने कुछ समय पहले ही यह तय किया है कि मैं सोलो कंपोजर एलबम में ही काम करुंगा और मेरी एलबम में किसी दूसरे कंपोजर का गाना नहीं होगा. ‘राबता’ के प्रोड्यूसर चाहते हैं कि वह वर्तमान एलबम के एक गाने को फिर से बनाएं. इसलिए मैंने यह तय किया है कि मैं अब इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हूं इस फिल्‍म से अपना नाम पीछे ले रहा हूं. मैं निर्माताओं से यह निवेदन करता हूं कि फिल्‍म के क्रेडिट और प्रोमोशन में मेरे नाम का इस्‍तेमाल न किया जाए. यह एलबम पूरी तरह मेरी कंपनी ‘जेम 8′ के नाम से प्रचारित की जाए.’

फिल्‍म का निर्माण टी-सीरीज, होमी अदजानिया और दिनेश विजान कर रहे हैं. दिनेश इस फिल्‍म से पहली बार डायरेक्‍शन में कदम  रख रहे हैं. इससे पहले दिनेश और प्रीतम की जोड़ी ‘कॉकटेल’ और ‘लव आजकल’ में साथ काम कर चुकी है.