रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द लिखे जाने के बाद अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपने ट्विटर पेज पर अपने नाम के आगे ‘छोटा आदमी’ शब्द लिख लिया है. इस तरह मोदी के चौकीदार बनने के बाद भूपेश छोटा आदमी बन गए है.

रमन सिंह के द्वारा दिए गए इतना छोटा आदमी वाले बयान को भूपेश बघेल ने राजनीति का मुद्दा बना लिया है. इसी छोटा आदमी के कैंपेन को लेकर लोकसभा चुनाव में मुद्दों को भुनाएंगे. तो क्या अब बीजेपी के नेताओं की तरह ही कांग्रेस के नेता भी अपने नाम के आगे ‘छोटा आदमी’ शब्द लिखेंगे.

दरअसल भूपेश ने रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि आप बड़े आदमी बन गए थे, आपको मुबारक. मैं छोटा आदमी हूं, किसान का बेटा हूं. ऐसा ही रहूंगा. उन्होंने कहा कि अगर किसानों को लाभ पहुंचाना, आदिवासियों को न्याय दिलाना छोटे मन की छोटी हरकत है, तो मुझे अपना छोटापन मंज़ूर है. मैं सौ बार छोटा होकर ग़रीबों, मज़दूरों, किसानों और आदिवासियों के पक्ष में खड़ा होकर छोटा होना पसंद करुंगा.

बता दें कि ठीक इसी तरह से पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के द्वारा बार-बार चौकीदार कहे जाने पर ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लिख लिया है. उसके बाद बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लिख रखा है. अब कांग्रेस भी अपने नाम के आगे छोटा आदमी शब्द लिखकर लोकसभा चुनाव में मुद्दों को भुनाने की कोशिश करेगी.