नई दिल्ली. हर रोज़ सोशल मीडिया सेनसेशन मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने एक और रिकार्ड बना लिया है. प्रिया प्रकाश कटरीना, दीपिका और सनी लियोनी को पछाड़कर गूगल पर सबसे ज़्यादा खोजे जानी वाली सेलिब्रिटी बन गई है. पूरे देश में प्रिया को जानने के लिए लोग बेताब हैं.

18 साल की इस सेन्सेशन की ख़बरें हर अखबार, चैनल पर छप रही हैं. बुधवार को कुछ चैनलों ने प्रिया का इंटरव्यूह किया. जिसे दिन पर टीवी पर दिखाया गया. प्रिया सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली एक्ट्रेस बन चुकी है. इंस्टाग्राम पर सबसे कम समय में वो पहले ही सबसे ज़्यादा फॉलोअर्स बनाने के मामले में पूरी दुनिया में नंबर तीन पर आ चुकी हैं. वैलेंटाइन डे पर गुलाब के फूल और दिल के शेप से ज़्यादा उनकी कजरारें आंखों की फोटो शेयर की गई है.

ये हाल तब है जब उनकी एक भी फिल्म नहीं आई है. केवल एक वीडियो आया है. आमतौर पर गूगल की खोजों में सनी लिओनी नंबर वन पर रहती हैं. लेकिन प्रिया ने उसे भी पीछे छोड़ दिया. लोगों में मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी पाने की होड़ लगी हुई है.  वाकई किसी के लिए भी सपने से कम नहीं होगा, अगर उसे महज दो या तीन दिन में रातों-रात ख्याती मिल जाए.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=CYv1skseW0w[/embedyt]

18 वर्षीय केरल के त्रिशूर शहर की रहने वाली प्रिया ने वीडियो क्लिप में देश के कई युवाओं की धड़कनों को अपनी आंखों के इशारे से ही थाम लिया है. वीडियो में प्रिया स्कूल ड्रेस में दिख रही हैं. वे अपने बॉयफ्रेंड से इशारों-इशारों में रोमांस कर रही हैं. ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू करने जा रहीं प्रिया की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.