विदिशा. ‘डांसिंग अंकल’ संजीव श्रीवास्‍तव के बाद अब एक डांसिंग कपल गोविंदा के गानों पर डांस कर सोशल मीडिया पर छा गया है. इस कपल के डांस की तुलना डब्‍बू अंकल की डांस से हो रही है. यह वीडियो ट्विटर पर गौरव कपूर की प्रोफाइल से शेयर हुआ है. हालांकि इस डांस वीडियो को कपल ने एक अलग अंदाज में शूट किया है. कपल का डांस वीडियो देखकर तो पहली नजर में यह ‘डांसिंग अंकल’ के वीडियो का फ‍िमेल वर्जन लग रहा है, क्‍योंकि इसमें डब्‍बू अंकल के डांस को एक महिला कर रही है. आपको बता दें कि इस कपल ने भी डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्‍तव उर्फ डब्‍बू अंकल की तरह गोविंदा का वही सुपरहि‍ट गाना चुना है. इस कपल ने भी ‘आपके आ जाने से’ गाने पर डांस किया है.

हालांकि इस डांस वीडियो में एक ट्व‍िस्‍ट रखा गया है. इस डांस वीडियो में ‘डांसिंग अंकल’ के वीडियो में मौजूद आंटी का किरदार पति ने निभाया है न कि पत्‍न‍ी ने. वहीं पत्‍नी ने डब्‍बू अंकल की भूमिका निभाते हुए गोविंदा के गाने पर धमाल मचा दिया है. जी हां पति-पत्‍नी ने रोल एक्‍सचेंज करते हुए ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो के आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कन्‍फ्यूज हैं कि दोनों में से कौन सा वीडियो बेहतर है. ज्‍यादातर यूजर्स अभी भी डब्‍बू अंकल के वीड‍ियो को बेहतर बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स इस कपल के अंदाज की सराहना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि रातोरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुके डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव देश-विदेश में अपने डांस वीडियो की वजह से छाए हुए हैं. डब्बू अंकल की लोकप्रियता इस कदर सिर चढ़कर बोल रही है कि अब उन्हें कई टीवी शोज से ऑफर मिलने की भी खबरें आ रही हैं. हालांकि यही लोकप्र‍ियता उनके लिए परेशानी का सबब बन गई है. डब्‍बू ने वायरल डांस 12 मई को ग्वालियर में अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की शादी में किया था. साथ में जो महिला दिख रही है वो उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव हैं. जब से ये डांस इंटरनेट पर हिट हुआ है, तब से संजीव श्रीवास्तव के पास देश विदेश से लगातार फोन आ रहे हैं. वो लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं.

डब्‍बू अंकल का डांस वायरल होने के बाद देश व‍िदेश के कई लोगों उनके स्‍टेप को कॉपी करने की कोश‍िश की है. एक अमेरिकी डांसर ने भी उनके डांस को कॉपी करते हुए एक वीडियो डाला था . हालांकि इस कपल के वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि डब्‍बू अंकल मुंबई भी गए थे. डब्बू अंकल के मुंबई जाने की वजह उन्हें टीवी रियलिटी शोज का मिल रहा ऑफर माना जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ना सिर्फ टीवी शोज बल्कि कई स्टार्स भी उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स के लिए अप्रोच कर रहे हैं. यही नहीं उन्‍होंने सु‍नील शेट्टी और सलमान खान से भी मुलाकात की है. कयास लगाए जा रहे हैं कि डब्‍बू अंकल जल्‍द ही दस का दम, बिग बॉस या किसी डांसिंग र‍िएलिटी शो में दिखाई दे सकते हैं.

देखिये ये वायरल वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BjmdDT0FeoX/?utm_source=ig_share_sheet&igshid=z97x0xfwid20