बालकृष्ण अग्रवाल, मरवाही . पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी के सुरक्षा में बड़ी चूक सामाने आई है. अजीत जोगी शनिवार को चुनाव प्रचार करने हेलीकाप्टर से पेंड्रा पहुंचे. उनका हेलीकाप्टर फिजिकल मैदान के हेलीपैड में उतरने वाला था, ठीक उसी समय हेलीपैड पर एक मवेशी मैदान में घुस गया. और हेलीकाप्टर के आवाज से डरकर इधर उधर भागने लगा. इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने भारी मशक्कत के बाद मवेशी को बाहर निकाला गया.

दरअसल पूरा मामला पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी से जुड़ा हुआ है जो अपने तय कार्यक्रम के अनुसार शनिवार शाम हेलीकाप्टर से पेंड्रा के फिजिकल मैदान स्थित हेलीपैड में शाम 4 बजकर 50 मिनट में उतारने वाले थे और मौके पर जोगी कांग्रेस कार्यकर्ता समेत पुलिस जवान भी तैनात थे, तभी ऊपर आसमान हेलीकाप्टर हेलीपेड में उतरने ही वाला था कि अचानक हेलीपैड में एक मवेशी घुस गया और वो हेलीपैड में दौड़ने लगा. इस दौरान ऊपर हेलीकॉप्टर देख वहां तैनात पुलिस कर्मियों के हाथ पैर फूलने लगे और उन्होंने दौड़ते हुए मवेशी को हेलीपैड से बाहर भगाया. हेलीपैड के चारों ओर बेरिकेट्स होने की वजह से मवेशी को भागने की जगह नहीं मिल रही थी और उसके बाद हेलीकाप्टर की आवाज सुन कर इधर-उधर भटकने लगी, जिसके बाद किसी तरह सुरक्षा कर्मियों ने मवेशी को बाहर निकाला, जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने राहत की सांस ली.

            कांगेस ने मेरे घोषणा पत्र की नकल की है-जोगी

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने हेलीपैड में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस ने मेरे शपथ पत्र की नकल की है. वहीं दोनो राजनीतिक पार्टी के लिए टिप्पणी करते हुए कहा कि दोनों के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज छत्तीसगढ़ में हैं. मैं दोनों पार्टियों को चुनौती देता हूं, अगर दोनों में दम हैं तो 100 रुपए के स्टाम में अपने घोषणा पत्र को नोटरी करवाए.

देखिए वीडियो-

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=R6VJ_-2MMEY[/embedyt]