अनिल सक्सेना, रायसेन। कोतवाली पुलिस ने लूट सहित 9 चोरी की घटनाओं का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये सभी आरोपी एक लूट सहित आठ अन्य प्रकरणों में संलिप्त थे।

कोतवाली पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए ग्राम सैंडोरा के 6 युवकों को एक लूट सहित आठ अन्य प्रकरणों में गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के पास से लूट के सामान, दो मोटरसाइकिल, सिलेंडर व गैस चूल्हा, एलईडी टीवी सहित करीब 35 हजार रुपये की नगद राशि भी बरामद की है।

आरोपियों ने विगत दिनों विदिशा रायसेन बाइपास मार्ग पर भोपाल से विदिशा जा रहे एक नवयुवक जोड़े के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। साथ ही कई चोरी की घटनाओं का जुर्म भी कबूल किया है। बताया जा रहा है कि सभी 6 आरोपी 24 साल से कम उम्र के है।

Read more : BIG NEWS: पंचायत चुनाव को लेकर कोर्ट नहीं जाएगी कांग्रेस, Congress नेता अपने ही बयान से पलटे, कहा- जो कोर्ट जाएगा उसकी मदद करेंगे लेकिन खुद नहीं जाएंगे 

यह जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार सर्चिंग करते हुए ग्राम सैंडोरा के 6 लोगों को पकड़ा है। जिन्होंने लूट सहित आठ चोरी के अपराधों में शामिल होने की बात स्वीकार की है। अपराधियों के पास से लूट सहित सारा सामान जब्त कर लिया गया है। आज सभी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से सभी को जेल दाखिल कर दिया।

Read more : ऐसी लापरवाही : मृत महिला को लगा वैक्सीन का दूसरा डोज, 45 दिन बाद आया बेटे को मैसेज