रायपुर। निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर नोटिस का जवाब देने ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुँचीं. ईओडब्ल्यू ने फोन टैपिंग और आय से अधिक संपत्ति मामले में रेखा नायर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में उन्हें बयान दर्ज कराने कई बार नोटिस दिया जा चुका था. लेकिन कुछ दिन पूर्व ही हाईकोर्ट के निर्देश के बाद एक बार फिर उन्हें नोटिस भेजकर कार्यालय में उपस्थित होने के कहा गया था.

क्राइम ब्रांच की तरह काम कर रही है ईओडब्ल्यू- रेखा नायर
ईओडब्ल्यू में बयान दर्ज कराने पहुँचीं रेखा नायर ने कहा कि ईओडब्ल्यू क्राइम ब्रांच की तरह काम कर रही है. द्वेषपूर्व कार्रवाई की जा रही है. जबरन मेरे घर को सील कर परिवार के लोगों को परेशान किया जा रहा है. मेरे लोगों पर मारपीट कर दबाव बनाया जा रहा है.  मुझसे अभी कोई पूछताछ नहीं हुई है. मेरा बयान अभी दर्ज नहीं हुआ है.

 हम जांच को आगे बढ़ा रहे हैं- एसपी
EOW एसपी दीपक झा ने कहा कि  कई नोटिस रेखा नायर को दिए गए थे. हाईकोर्ट के आदेश पर उपस्थित हुई है. उनके खिलाफ अनुपातहीन संपत्ति का मामला दर्ज है. हम इस जांच को ही आगे बढ़ा रहे हैं. विवेचना की जा रही है. फोन टेपिंग समेत अन्य मामलों की भी जांच की जाएगी.

इसे भी पढ़ें

बड़ी खबर-ईओडब्ल्यू की जांच में घिरी रेखा नायर की संपत्ति बढ़ी तीन सौ गुना, बिल्डर के खातों से लाखों का लेनदेन उजागर, बगैर अनुमति विदेश जाने पर दर्ज हो सकता है देशद्रोह का मामला