रायपुर। छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव के लिए जारी मतदान के बीच कई जगहों से मतदान प्रभावित होने की खबरें है. राजधानी रायपुर में दर्जनों मतदान केन्द्रों में ईवीएम खराब होने के साथ कहीं-कहीं वोटर लिस्ट से नाम गायब होने मतदाताओं में नाराजगी की खबर है. वहीं कुछ मतदान केन्द्र बिना सूचना बदले जाने से मतदाता नराज बताएं जा रहे हैं.

रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में टिकरापारा से खबर है कि वहां से वोटर लिस्ट बहुत लोगों के नाम कट गए. साथ ही कुछ केन्द्रों को दूसरे जगहों पर शिप्ट किए जाने से भी मतदाता नाराज हैं.

लेकिन सबसे खराब स्थिति ईवीएम के बिगड़ने को लेकर है. स्थिति ये 12 से अधिक केन्द्रों में अब तक मतदान शुरू हो नहीं हो सका है.  सुंदर नगर मतदान केंद्र 184 में 1 घंटे से वोटिंग होने की सूचना है. वहीं टिकरापारा 130 नंबर बूथ की मशीन खराब होने की खबर है. सरस्वती उच्चतर माध्यमिक शाला के एक बूथ में गड़बड़ी की खबर आई है. यहां 61 नम्बर बूथ की मशीन खराब हो गई जिससे मतदान रुक गया है. इसी तरह से आदर्श मतदान केंद्र कोटा में अब तक बूथ क्रमांक 25 और 28 में वोटिंग शुरू हुई नहीं हो पाई है. इसके अलावा सेंट पाल स्कूल में 26 नंबर बूथ, विवेकानंद नगर में 38 नंबर बूथ और संत कंवर राम कन्या शाला में 19 बूथ में ईवीएम खराब होने की वजह से मतदान रुका हुआ है.