हेमंत शर्मा, इंदौर। पिछले दिनों इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया था. जिसमें महिला का जबड़ा टूट गया था और महिला 2 दिन तक अस्पताल में भर्ती रही. वहीं अब महिला ने पूरे मामले में पुलिस पर बयान बदलने का आरोप लगाया है. अब मामले की शिकायत महिला ने आईजी हरिनारायण चारी मिश्र से की है.

इसे भी पढे़ : MP के दो जिलों में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए कई अधिकारी पकड़ाए

दरअसल पिछले कुछ दिनों पहले पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के कबूतर खाने में रहने वाली रेनूका बेस पंढरीनाथ थाने पर अपने देवर सास के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया था. इस मारपीट के दौरान महिला का जबड़ा टूट गया था. जिसके बाद महिला का इलाज इंदौर के महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल में चल रहा था.

इसे भी पढे़ : महाकाल के दर्शन करने पहुंची पूर्व सीएम उमा भारती, बोलीं- कोरोना गाइड लाइन का करें पालन

महिला का पूरे मामले में थाना प्रभारी और एसआई पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है एसआई ने महिला के बयान बदल दिए हैं. साथ ही एक फर्जी मेडिकल रिपोर्ट भी लगाई है. वहीं महिला के पास ओरिजिनल मेडिकल रिपोर्ट के फोटो भी मौजूद है, जिसमें महिला को इंजरी बताई गई, लेकिन पुलिस ने जो मेडिकल रिपोर्ट लगाई है उसमें इंजरी नहीं बताई. जिसको लेकर महिला ने पूरे मामले की शिकायत आईजी हरिनारायण चारी मिश्र से की है. फिलहाल महिला के मामले में कोई भी वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी कहने से बचता नजर आ रहा है.

इसे भी पढे़ : सावन के पहले सोमवार पर CM शिवराज ने बाबा महाकाल के किए दर्शन, प्रदेश की खुशहाली के लिए की कामना