रायपुर. एक निजी प्रतिष्ठान में छतीसगढ स्टेट इंडस्ट्रीयल डेपलवमेंट कॉरपोरेशन के अध्यक्ष छगन मूंदड़ा ने आज बिजनेस कॉन्क्लेव के वेबसाइट का शुभारम्भ किया. आपको बता दें कि अखिल भारतवर्षीय माहेश्वरी युवा संगठन माहेश्वरी समाज के युवा व्यवसायियों को सशक्त बनाने दो दिवसीय ‘ माहेश्वरी बिजनेस कॉन्क्लेव-2017’ का रायपुर के अग्रसेन धाम में 23 दिसंबर से भव्य आगाज करने जा रहा है.

कार्यक्रम के संयोजक निलेश मूंधड़ा ने बताया कि इस बिजनेस कॉन्क्लेव में देश-विदेश के दो हजार से अधिक माहेश्वरी समाज के युवा भाग लेंगे. बिजनेस कॉन्क्लेव का नाम ‘ युवमन- हौसले की उड़ान’ रखा गया है. किसी भी माहेश्वरी युवा द्वारा एक नया विचार या स्टार्टअप के साथ आज उद्घाटित वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट एबीएमवाईएस डॉट कॉम में भरकर पोस्ट किया जा सकता है. वेबसाइट में मिले सभी स्टार्टअप विचारों को ज्यूरी सदस्यों को उपलब्ध कराया जायेगा. इस कांटेस्ट में 10 सर्वश्रेष्ठ विचारों का चयन किया जायेगा.

वेबसाइट उद्घाटन के मौके पर सीएसआईडीसी के अध्यक्ष छगन मूंदड़ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में उद्योग की अपार संभावनाएं हैं. मंदी के बावजूद छत्तीसगढ़ में एक भी बिजनेस बंद नहीं हुआ है. वहीँ इस कॉन्क्लेव के राष्ट्रीय प्रभारी राजेश मंत्री ने कहा कि बदलते परिवेश में व्यवसाय और व्यवसाय करने का तरीका बदलकर युवा व्यवसायी कैसे आगे बढ़ें, इन बातों पर मंथन किया जायेगा. आपको बता दें कि इस बिजनेस कॉन्क्लेव का स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम डॉट कॉम मीडिया पार्टनर है. आज इस बिजनेस कॉन्क्लेव के ऑनलाइन प्रपत्र के उद्घाटन के मौके पर माहेश्वरी समाज के कई युवा व्यवसायी मौजूद थे.