रायपुर। आत्मससमर्पण करने वाले नक्सलियों के साथ मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अब विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. मुख्यमंत्री से भूपेश बघेल ने इस बहाने झीरम मामले को लेकर एक बार तीखा प्रहार किया है. भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए ये सवाल पूछा है कि जिन आत्म समर्पित नक्सलियों के साथ आपने खाना-खाया है हो सकता है उन्में से कुछ नक्सली ताड़मेटला और झीरम नरसंघार में शामिल रहें हो. क्या उन नक्सलियों ने कुछ नहीं बताया ?
भूपेश बघेट ने मुख्यमंत्री से सवाल ट्विटर के जरिए पूछा है.  जिसमें उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं. बघेल ने डॉ. रमन सिंह पर जो सवाल दागे हैं वो ये हैं-
पहला ट्वीट- क्या सिर्फ तस्वीर से बदलेगी छत्तीसगढ़ की तक़दीर? मुख्यमंत्री रमन सिंह आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों के साथ भोजन कर रहे हैं और बाक़ायदा फ़ोटो भी खिंचवा रहे हैं. इनमें से कुछ ताड़मेटला में शामिल रहे होंगे और कुछ झीरम जनसंहार में भी. तो क्या कहा इन्होंने रमन सिंह जी?

दूसरा ट्वीट– दूसरा गंभीर सवाल यह है कि इनके आत्मसमर्पण के बाद पुलिस को ऐसी कौन सी जानकारियां मिलीं जिसका प्रयोग करके पुलिस अपनी नीतियों में बदलाव करती, क्या इन्होंने अपने पुराने संगठन की रणनीति के बारे में कुछ बताया? और अगर बताया तो सरकार ने क्या किया?

तीसरा ट्वीट- तीसरा बड़ा सवाल है कि क्यों आप आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों की पहचान इस तरह से सार्वजनिक कर रहे हैं, क्या इससे उनके के आप ख़तरा नहीं बढ़ा रहे हैं?