रजनी ठाकुर, रायपुर। राजधानी के साईं बाबा नर्सिंग होम प्रबंधन की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. प्रबंधन की लापरवाही से एक प्रसूता सहित कई लोगों की जान आफत में आ गई थी.  दो घंटे बाद पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को सकुशल बाहर निकाला.

साईं बाबा नर्सिंग होम में एक परिवार प्रसूता महिला की डिलीवरी के लिए पहुंचा लेकिन जैसे ही परिवार के सदस्य महिला को लेकर लिफ्ट के अंदर दाखिल हुए उसके कुछ मिनट बाद ही लाइट गुल हो गई. लाइट गुल होने की वजह से लिफ्ट के अंदर चीख-पुकार मच गई. अंदर फंसे लोगों का दम घुटने लगा. उसी बीच प्रसूता की हालत बिगड़ने लगी और वहीं उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया.  इस बात की पुष्टि रेस्क्यू करने पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में की है.

लिफ्ट के अंदर फंसे लोगों की चीख पुकार सुनकर अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया. अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और अंदर फंसे लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया. इस पूरे मामले में सबसे सुखद बात यह रही कि किसी भी व्यक्ति को कुछ नहीं हुआ और सभी को बाहर सुरक्षित निकाला गया. जिसके बाद नवजात और मां को अस्पताल में भर्ती किया गया.

उधर इस मामले में अस्पताल प्रबंधन से बात करने का प्रयास किया गया तो प्रबंधन द्वारा मामले को तूल नहीं देने की बात कह कर फोन काट दिया गया.