रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गंज थाने में एक महिला और पुलिसकर्मी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की गई है. शिकायत में कहा गया है कि महिला एक साहू हवलदार को अपना पति बताकर उसके मकान में रहती है और किराया भी नहीं देती है. किराया मांगने पर झूठे केस में फंसाने और जान से मारने की धमकी दी है. पीड़ित ने गंज थाने में लिखित शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

थाने में शिकायतकर्ता दिनेश शर्मा ने कहा है कि गोल बाजार थाने में पदस्थ हवलदार साहू को अपना पति बताकर महिला बिंदेश्वरी साहू धोखे से उसका मकान किराए पर ले ली है. अभी कई महीनों से किराए नहीं दिया है और घर भी खाली नहीं कर रही है. हवलदार साहू भी रात में मिलने आता है. जबकि वह उसका पति है. महिला से हवलदार का क्या संबंध है इसका कोई अता पता नहीं है. अब महिला द्वारा अपने बेटे को दारू पिलाकर गालीगलौज और गुंडागर्दी कराते हुए मुझे जान से मारने की धमकी देती है. झूठे रेप में फंसाने की भी धमकी देती है.

पीड़ित का आरोप है कि महिला उससे कहती है जब पलिस वाले को फंसाकर उससे पैसा ले सकती हूँ, तो तु किस खेत की मूली हैं. तेरा फ़ोन टेप करी हूँ, और तुम जो किराया मांगने के लिए वाट्सअप करता है उसे भी पुलिस को दिखाऊंगी. अपनी बेटी के जरिये तुझे औरत वाले केस में फंसा कर जेल भिजवा दूंगी. देख पुलिस वाला साहू कैसे मेरे जाल में फंसा हुआ है. जब पैसा माँगती हूँ तब देता है. ऐसे ही तुझे कहीं का नहीं छोडूंगी.

ऐसे में पीड़ित ने महिला की फोन जांच करने और पुलिस वाले की पति है या नहीं इसकी जांच करने की मांग की है. इसके साथ ही एफआईदर्ज करने की मांग की है.

इस मामले में गंज थाना टीआई आशीष शुक्ला का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत की गई है. शिकायत के बाद किराएदार महिला को एक हफ्ते में घर खाली करने या फिर किराया देने का समय दिया गया है. इसके बाद भी मामला नहीं सुलझता है, तो आगे जांच कर कार्रवाई की जाएगी.