MP में मंत्रीजी के साथ फोटो लेना हुआ महंगा, एक बार सेल्फी लेने पर लगेंगे इतने सौ रुपए

इमरान खान, खंडवा। बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों के साथ महंगाई के दौर में अब मध्य प्रदेश के इस मंत्री के साथ सेल्फी लेना भी महंगा पड़ेगा. जी हां… अब प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के साथ सेल्फी लेने पर 100 रुपए लगेंगे. यह किसी और ने नहीं बल्कि मंत्रीजी ने खुद कहा है.

मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि सेल्फी में वक्त बहुत खराब होता है, कई बार हम सेल्फी के कारण लेट हो जाते हैं. उन्होंने कहा, संघात्मक दृष्टि से ये विचार किया है कि हमारे यहां मंडल कार्यकारिणी है, जिस मंडल में जो जितनी सेल्फी लेंगा, वह 100 रुपय का शुल्क कोष अध्यक्ष के पास जमा करेगा. ताकि यह राशि संगठन के ही काम में आए.

आपको बता दें कि उषा ठाकुर को खंडवा जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. जो आज यानी शनिवार को जिले के प्रवास पर थीं. जहां मंत्री उषा ठाकुर ने सेल्फी को लेकर यह तर्क दिया है. वहीं उन्होंने कहा कि बुके की जगह बुक यानि किताब देखर सम्मान कीजिए, ताकि वह किसी के काम आ सके.

इसे भी पढ़ें ः OBC आरक्षण मामले में सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई कैविएट, HC में भी फैसले पर रिव्यू पिटीशन दाखिल

गौरतलब है कि बीते दिन पर्यटन मंत्री कहा था कि जिन लोगों ने वैक्सीन लगवाई है और जो समर्थ हैं, वो पीएम केयर्स फंड में 500 रुपये डालें. उषा ठाकुर ने कहा, “मैं आप सभी से करबद्ध प्रार्थना करना चाहती हूं, मैंने भी इस अभियान की शुरुआत की है. मेरा निवेदन ये है कि यदि प्रभु ने हमको  सक्षम और समर्थ बनाया है, तो कोवैक्सीन जो हमको लगी, हम जानते हैं कि प्रति व्यक्ति एक डोज़ 250 रुपये का है. यदि दोनों वैक्सीन हमको लग चुकी है तो मैं सबसे हाथ जोड़ कर प्रार्थना करना चाहती हूं, कि 500 रुपये पीएम केयर्स फंड में, जो सक्षम हैं जो समर्थ हैं वो अवश्य डालें, ये मेरा निवेदन हैं.”

इसे भी पढ़ें ः IAS संतोष वर्मा की पुलिस रिमांड खत्म, कोर्ट ने 30 जुलाई तक भेजा जेल

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।