Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. भारतीय संगीत इंडस्ट्री की महान गायिका दिवंगत ‘लता मंगेशकर’ के लिए स्टारप्लस के विशेष शो ‘नाम रह जाएगा’ में कई सारे महान कलाकार एक साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं. भारत के 18 सबसे उल्लेखनीय गायकों को ‘नाइटिंगेल ऑफ इंडिया’ में विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ लाया जा रहा है. यह शो उनकी लंबे गायन की विरासत का सम्मान करने उनकी अनगिनत यादों को संजोने के उद्देश्य से होगा.

स्टार प्लस के कार्यक्रम ‘नाम रह जाएगा’ के एपिसोड में दर्शकों को महान गायिका लता मंगेशकर की कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनके जीवन के कुछ किस्से भी देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इस एपिसोड में गायिका ने शादी क्यों नहीं की, इसका भी जिक्र होगा, और एक चौंकाने वाली अंतर्दृष्टि (इनसाइट) में दर्शकों को यह भी पता चल जाएगा कि किसने हमारे राष्ट्रीय खजाने मतलब लता मंगेशकर को ‘जहर’ देने की कोशिश की थी.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

इस शो के खास एपिसोड में प्यारेलाल जी, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनि, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, द्वारा कुछ शानदार श्रद्धांजलि प्रदर्शन के अलावा ऐश्वर्या, स्नेहा, पलक मुच्छल और अन्वेशा का प्र्दाशन भी शामिल है.

इसे भी पढ़ें – You Have to Be Careful : धरती की ओर बढ़ रहा है एक बहुत ही बड़ा छुद्रग्रह, धरती से टकरा सकता है एस्टेरॉइड

बता दें कि लता मंगेशकर खुद एक बहुत बड़ी आवाज हैं, तो ऐसे में उनके लिए बहुत ही खास और शानदार कार्यक्रम रखा गया है, इस शो ‘नाम रह जाएगा’ में लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने वाली भारत के संगीत की सबसे बड़ी आवाजें शामिल हो रही हैं, आप इसे रविवार की शाम 7 बजे देख सकते हैं, जिसमें आठ एपिसोड शामिल हैं.

">
Share: