आर्थिक राजधानी में रिश्ते हुए तार-तार, पॉर्न फिल्मों का शौकीन नाना ने 7 साल की नातिन साथ किया दुष्कर्म

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर रिश्ते तार-तार हुए हैं. जहां एक सौतेले नाना ने अपनी 7 साल की नातिन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां और नाना को आरोपी बनाया है. हालांकि दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्तर में हैं.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस ने BJP को खंडवा से की नंदकुमार के बेटे को टिकट देने की सिफारिश, पूर्व मंत्री ने कहा- ये यूज एंड थ्रो वाली पार्टी है

मामला शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है. राजेंद्र नगर स्थित शिव सिटी में सौतेले नाना ने अपनी 7 साल की नातिन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस की नगर सुरक्षा समिति में चलाए जाने वाले अभियान में बच्ची ने चाइल्ड लाइन के अधिकारियों से मामले में बात की. तब जाकर पूरी घटना का खुलासा हुआ. इस पूरे मामले में बच्ची की सौतेली मां को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसमें उसे भी आरोपी बनाया है.

इसे भी पढ़ें : ‘शहंशाह-ए-तरन्नुम’ के राजधानी में हैं एक अजब दिवाने, घर को बना दिया ‘रफी संग्रहालय’, बेटे का नाम भी रफी

एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि बच्ची का नाना 78 साल का है. जो अश्लील फिल्म देखने का शौकीन है. बच्ची के साथ बैठकर अश्लील फिल्म देखकर बच्ची के साथ गलत हरकत करता था. सूत्रों के मुताबिक जब आरोपी को मेडिकल के ले जाया गया तब भी उसे अश्लील फिल्म दिखानी पड़ी. जिसके बाद बुजुर्ग का मेडिकल हो पाया. पूरे मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : जीवाजी यूनिवर्सिटी के छात्र ने बनाई लाखों वुड पिनों से अनोखी पेंटिंग, वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए पेश किया दावा

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।