बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मोतीपुर क्षेत्र के लक्ष्मणपुर मटेही गांव में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर उसकी सिर को दरवाजे पर रख दिया. यह घटना सोमवार को घटित हुई और इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आरोपी पिता नईम खान ने अपनी 17 साल की बेटी खुशबू की गंडासे से बेरहमी से हत्या कर दी. नईम खान अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था और उसने बेटी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था. गुस्से में आकर नईम ने खुशबू की गर्दन, दोनों हाथ और पैर गंडासे से काटकर अलग कर दिए. इसके बाद उसने शव के टुकड़े दरवाजे पर रख दिए और वहीं बैठा रहा.

इसे भी पढ़ें – स्पा और मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा गंदा काम, नियमों की उड़ाईं जा रही धज्जियां, लड़कियां दे रही ये वाली सर्विस…

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के टुकड़े इकट्ठा किए और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी. सीओ हीरा लाल कनौजिया ने बताया कि यह मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत होता है.

इसे भी पढ़ें – शादी से पहले दूल्हे ने बताई थी ऐसी-ऐसी बातें, खुशी-खुशी जब दुल्हन आई ससुराल तो देख हो गई हैरान, पति चारपाई पर…

उन्होंने कहा कि खुशबू का प्रेमी मंगता जाति का था और लड़की कई बार उसके साथ भाग चुकी थी. प्रेमी के खिलाफ दो अलग-अलग थानों में एफआईआर भी दर्ज की गई थी. आरोपी पिता का कहना है कि उसकी बड़ी बेटी के प्रेम प्रसंग का असर उसकी छोटी बेटियों पर पड़ रहा था और गांव में बदनामी हो रही थी, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक