5 year old innocent gang raped in Gaya: ज्ञान और तपोभूमि की स्थली गया से दिल को दहलाने और मानवता को झकझोरने वाला मामला सामने आया है। गया में 5 साल की बच्ची से गैंगरेप (5 year old girl gang raped) हुआ है। दोनों वहशी फूल सी कोमल बच्ची के साथ तबतक दुष्कर्म करते रहे, जबतक उसने दम नहीं तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद भागने के दौरान एक युवक पकड़ा गया। जबकि दूसरे आरोपी को उसके घर से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया।


Vinesh Phogat: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का कांग्रेस से चुनाव लड़ना कंफर्म? इस सीट से पार्टी दे रही टिकट- Haryana Assembly Election

आरोपियों की पहचान संदीप कुमार मांझी और गौतम पासवान के रूप में हुई है। एसएचओ अजीत कुमार ने दोनों आरोपियों से थाने में पूछताछ की। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया। दोनों की उम्र 20 और 25 साल है।

IAS Transfer: कई IAS अधिकारियों हुआ ट्रांसफर, आनंद किशोर और अभय सिंह समेत कई अफसरों को मिली नई जिम्मेदारी, देखें लिस्ट  

मृतका के पिता ने बताया कि आने वाले तीज त्योहार को लेकर पत्नी पड़ोस में रात के समय झूमर गाने चली गई थी। जिसके बाद मैं घर के बाहर दो नाबालिग बेटियां को लेकर सो गया। इसी दौरान दोनों आरोपी नाबालिग बेटी को उठा कर ले गए। गहरी नींद के कारण पता नहीं चला। देर रात पत्नी ने जब एक बेटी को नहीं देखा तो शोर मचाने लगी।

Chapra Orchestra VIDEO: छपरा में ऑर्केस्ट्रा देखने के दौरान गिरा छज्जा, 100 से ज्यादा घायल, महावीरी जुलूस के दौरान हुई घटना

मृतका के पिता और आसपास के लोग ढूंढते-ढूंढते नदी किनारे पहुंचे तो गांव का युवक संदीप मांझी भागने लगा। लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा। पूछताछ की तो उसने गौतम के साथ मिलकर दुष्कर्म की बात कबूली। फिर परिजनों ने गौतम को भी पकड़ लिया।

North Korea: सनकी तानाशाह किम जोंग उन ने अपने 30 अधिकारियों को फांसी पर लटकाया, वजह जानकर चौंक जाएंगे- Kim Jong Un

क्रूरता की सारी हदें की पार

पता चला है कि दोनों आरोपियों ने बच्ची के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं थी। दुष्कर्म के दौरान जब मासूम रोने और चिल्लाने लगी तो दोनों आरोपियों ने उसका मुंह कपड़े से बांध दिया। नशे की हालत में उसके साथ लगातार दुष्कर्म करते रहे। गंभीर अंदरूनी चोटें आने से नाबालिग की मौत हो गई। रोपियों को लगा कि लड़की मर चुकी है तो उसके शव को छोड़कर दोनों भाग गए।

मोदी सरकार ने सीएम केजरीवाल के साथ फिर किया ‘खेला’, MCD कमेटी चुनाव से 12 घंटे पहले केंद्र ने बढ़ाई Delhi LG की पावर, दिए ये अधिकार

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H