कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता के सिर पर ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने अपने 6 साल के मासूम की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी पर भी फायरिंग की लेकिन वह किसी तरह बच गई। इसके बाद छत पर चढ़कर उसने सबके सामने खुद को उड़ा लिया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

60 साल के बुजुर्ग ने बच्ची से किया दुष्कर्म: जिस महिला से थी दोस्ती, उसी की बेटी को बनाया हवस का शिकार

स्टांप वेंडर का काम करता था मृतक

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां नई बस्ती में रहने वाला परिवार एक झटके में खत्म हो गया। सोंधिया गली में रहने वाला 35 साल का मयंक अग्रहरी स्टांप वेंडर का काम करता था। आज बुधवार सुबह किसी आवेश में आकर उसने अपने 6 साल के बेटे शुभ अग्रहरि की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे मासूम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पूर्व विधायक के बेटे को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश! आरोपी बोला- 50 लाख कमा लेगी, उसके बंगले में बुलडोजर चलवा दूंगा, ऑडियो वायरल

आवाज सुनकर पहुंची पत्नी पर भी की फायरिंग

गोली की आवाज सुनकर पत्नी मनवीय अग्रहरि भी दौड़कर आ गई। जिसके बाद मानव ने उस पर भी फायरिंग कर दी, लेकिन वह बाल-बाल बच गई। इसके बाद छत के कमरे में जाकर उसने भी सुसाइड कर लिया। 

इस सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना किन परिस्थितियों में हुई, इस मामले की जांच की जा रही है। पूरे घटनाक्रम की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। 

हाय रे लाचार सिस्टम! नर्स के इंजेक्शन लगाते ही नाबालिग की मौत, पेट दर्द से परेशान बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे थे परिजन

कर्ज से परेशान चल रहा था मृतक

बताया जा रहा है कि शख्स कुछ दिनों से कर्ज को लेकर परेशान चल रहा था। उसने कई बार मरने की बात का जिक्र पत्नी से भी किया, लेकिन कर्ज के बारे में कुछ बताया नहीं। पुलिस पत्नी के बयान दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m