रायबरेली. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की कार का गुरुवार को एक्सीडेंट हो गया है. एक अज्ञात वाहन ने रायबरेली में उनकी कार को टक्कर मार दी. जिसके बाद वाहन चालक फरार हो गया. गनीमत ये रही कि हादसे में कार सवार उनका बेटा योगेश मौर्या, बहू अंजलि और पोती अग्रिमा बाल बाल बच गए.

पूरा मामला रायबरेली जिले के जगतपुर थाना इलाके के ऊंचाहार रोड पर महादेव होटल के पास का है. जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बेटा अपने ससुराल पिछवारा से वापस प्रयागराज जा रहा था. इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार दोपहर में पिछवारा में हरिशंकर मौर्य के यहां अपनी पत्नी को लेने आये थे. वापस जाते समय जगतपुर चौराहा से ऊंचाहार रोड पर स्थित महादेव स्वीट के सामने अज्ञात वाहन से डिप्टी सीएम के बेटे योगेश कुमार के कार की टक्कर हो गई.

इसे भी पढ़ें : ACCIDENT BREAKING : 30 फीट ऊंचाई से रेलवे ट्रैक पर गिरा ट्रक, झांसी रेल लाइन ठप

हादसे के दौरान गाड़ी में डिप्टी सीएम के बेटे योगेश कुमार, बहु अंजली मौर्य और पोती अग्रिमा बैठी हुईं थी. हादसे में तीनों लोग बाल-बाल बचे. तीनों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया. कुछ देर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रुकने के बाद प्रयागराज के लिए रवाना हुए. थाना प्रभारी अजय कुमार राय ने बताया है कि सभी लोग सुरक्षित है. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.