शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिता स्व. पूनमचंद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करने वालों का सिलसिला जारी है। आज शुक्रवार को राज्यपाल मंगूभाई पटेल, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व सीएम कमलनाथ ने भोपाल के समत्व भवन पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की है। राजनेताओं ने स्व. पूनमचंद यादव को नमन किया और उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। साथ ही सीएम डॉ यादव से संवेदनाएं व्यक्त की है।

MP के राज्यपाल ने दी श्रद्धांजलि

एमपी के राज्यपाल मंगूभाई पटेल मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिताजी के अवसान पर शोक संवेदना व्यक्त करने समत्व भवन पहुंचे। गवर्नर ने स्वर्गीय पूनमचंद यादव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें: उज्जैन पहुंचे News 24 MPCG और Lalluram.com के चेयरमैन, सीएम डॉ मोहन के पिता पूनमचंद यादव को दी श्रद्धांजलि

मंत्री प्रहलाद पटेल ने व्यक्त की शोक संवेदनाएं

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिताजी के अवसान पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल ने समत्व भवन पहुंचकर स्वर्गीय पूनम चंद यादव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और सीएम से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की।

ये भी पढ़ें: CM डॉ. मोहन यादव के पिता के निधन पर भाजपा कार्यकर्ता ने मुंडन कर अर्पित की श्रद्धांजलि, कहा- बाबूजी के चरणों में अपना सिर झुका कर शत-शत नमन करता हूं

पूर्व CM कमलनाथ ने सीएम मोहन से साझा की संवेदनाएं

सीएम डॉ यादव के पिताजी के अवसान पर शोक संवेदना व्यक्त करने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी समत्व भवन पहुंचे। उन्होंने स्वर्गीय पूनमचंद यादव को नमन कर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और मुख्यमंत्री से संवेदनाएं साझा की हैं।

दरअसल, बीते मंगलवार (तीन सितंबर) को एमपी के मुखिया डॉ मोहन के पिता पूनमचंद यादव का 100 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। जिससे पूरे परिवार और समर्थकों में शोक की लहर है। पूनमचंद यादव के निधन के बाद से ही मुख्यमंत्री निवास पर शोक व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। राजनीति और मीडिया जगत की कई बड़ी हस्तियां सीएम और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करने के लिए पहुंच रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m