शामली. बीते 1 सितंबर को होटल संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के बाद घायल हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मामले में अब तक कुल 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस के मुताबिक होटल संचालक की हत्या के पीछे जमीनी विवाद का कारण है. आरोपियों में दो आरोपी मृतक के बेटे हैं. जिन्होंने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर ये हत्या कराई है. पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं बताया जा रहा है कि मृतक पर भी लूट, रंगदारी और हत्या जैसे संगीन अपराध के मामले दर्ज थे.

दरअसल, जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र में पूर्वी यमुना नहर के पास होटल व्यवसायी और प्रोपर्टी डीलर शिवकुमार उर्फ गुड्डन कंबोज की मॉर्निंग वॉक के दौरान 7 दिन पहले अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम ने पांच टीमों का गठन किया था. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया बदमाश जयवीर, शाहपुर थाना बसुम्बा का रहने वाला है. जिसको पुलिस ने आज मेरठ करनाल हाइवे पर सिभालका गांव के पास मुठभेड़ के बाद गोली लगने पर गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए बदमाश के पांच अन्य साथी भी पुलिस की गिरफ्त में हैं. इस मामले में पुलिस ने कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें : 14 साल की लड़की को कोल्डड्रिंक पिलाकर किया रेप, बनाया अश्लील Video, फिर देह व्यापार की दलदल में धकेला

पिता की हत्या की सुपारी

पुलिस मुख्य शूटर जसवीर की निशानदेही पर हथियार की बरामदगी का प्रयास कर रही थी. जिसमें आरोपी ने आज एक दरोगा का सरकारी पिस्टल लेकर भगाने का प्रयास किया और फिर उसको गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं होटल संचालक की हत्या के मामले में जमीनी विवाद की बात सामने आई है. जिसमें मृतक के दो बेटे आरोपी हैं. जिन्होंने खुद 10 लाख रुपये में आरोपियों को अपने पिता को मारने की सुपारी दी थी. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक