दीपक ताम्रकर, डिंडोरी। मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां भाजपा नेता व जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। बीजेपी नेता पर मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप है। बजाग जनपद के उपयंत्री फिरोज खान ने उनपर केस दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता व जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते और बजाग जनपद के उपयंत्री फिरोज खान के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। दोनों पक्ष शिकायत लेकर कल मंगलवार देर रात गाड़ासरई थाना पहुंचे। जहां बजाग जनपद के उपयंत्री फिरोज खान ने रुदेश परस्ते पर मामला दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें: ‘भारत ने की थी अमेरिका की खोज’: मोहन सरकार के मंत्री का बड़ा बयान, वास्कोडिगामा और कोलंबस वाले दावे को बताया गलत

गाड़ासरई थाना पुलिस ने रुदेश परस्ते के खिलाफ धारा 296,115(२), 351(२), 3(5) के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। टीआई दुर्गा प्रसाद नगपुरे ने इसकी पुष्टि की है। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते का आरोप है कि उपयंत्री फिरोज खान बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करता है। उन्होंने फिरोज खान पर फोन में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और झूमाझटकी का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m