कानपुर. उत्तर प्रदेश में रेप और हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. यूपी की योगी सरकार अपराधों को रोकने में नाकाम हो गई है. कानपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां हाइवे पर एक युवती की सिरकटी लाश मिली है. आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है.

कानपुर में आज एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. यह शव कानपुर-दिल्ली हाईवे पर गुजैनी थाना क्षेत्र के तहत मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है.

इसे भी पढ़ें – ‘योगी राज’ में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल! गरीबों के लिए नहीं कोई सुविधा, एंबुलेंस न मिलने पर शव को ट्राई साइकिल पर ले गए परिजन

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आशंका जताई है कि युवती के साथ रेप या गैंगरेप के बाद हत्या की गई हो. शव की पहचान छुपाने के लिए उसका सिर काटा गया था. पुलिस ने घटनास्थल से कई हड्डियां और टूटे दांत भी बरामद किए हैं. डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए मुखबिरों को सक्रिय किया गया है और क्राइम ब्रांच तथा सर्विलांस टीम को जांच में लगाया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक