योगी सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने अखिलेश यादव के अयोध्या जमीन बिक्री वाले बयान के जवाब में गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस की. जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गोली चलाने वाले अयोध्या का विकास क्या जानें. अयोध्या मछुआ समुदाय के लिए ऐतिहासिक जगह है. अयोध्या के बारे में कोई कुछ बोलता है तो यानी वो निषाद समाज को कह रहा है.

संजय निषाद ने आगे कहा कि मूल्यांकन कर किसानों की सहमति से जमीन ली जाती है. सपा विकास की पार्टी होती तो सत्ता में रहती. उत्तर प्रदेश आज विकास की राजधानी है. यूपी पहले बीमारू राज होता था. इनकी नीति और नीयत सही होती तो लोगों का काम हुआ होता.

इसे भी पढ़ें : ‘जितना बड़ा अपराधी उतना बड़ा समाजवादी’ : राजभर बोले- अखिलेश अब चोर-लूटेरों की तस्वीरों में अपने लोगों को तलाश रहे, मठाधीश वाले बयान पर कह दी ये बात

अपराधी की कोई जाति नहीं होती- निषाद

वहीं मंगेश यादव एनकाउंटर मामले को लेकर निषाद ने कहा कि एनकाउंटर के बारे में विपक्ष के लोग उल्टा पुल्टा बयान दे रहे हैं. अखिलेश निषाद को इनकी (सपा) सरकार में मारा गया. अपराधी की कोई जाति नहीं होती. 2014 से 2017 तक क्या इन्होंने सर्किल रेट बढ़ाया?