Uttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी और उत्तराखण्ड समान नागरिक संहिता की समिति के सदस्य शत्रुघ्न सिंह की अध्यक्षता में बीजापुर अतिथि गृह में उत्तराखण्ड समान नागरिक संहिता की नियमावली बनाने के संबंध में समीक्षा बैठक हुई.

बैठक में गृह, पुलिस, स्वास्थ्य, आबकारी, अल्पसंख्यक, संस्कृति, खाद्य व नागरिक आपूर्ति, ऊर्जा, नियोजन, वित्त विभाग के सहयोग व समन्वय से उत्तराखण्ड यूसीसी की नियमावली बनाने से सम्बन्धित विभिन्न पहलुओं पर विस्तृत चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें: CM धामी का समावेशी विकास मॉडल: विधायकों ने पेश किए विकास योजनाओं के 700 प्रस्ताव, 310 से अधिक प्रस्तावों के लिए आदेश जारी

मुख्य सचिव राधा रतू़ड़ी व उत्तराखण्ड यूसीसी के सदस्य शत्रुघ्न सिंह ने यूसीसी के क्रियान्वयन के लिए बनने वाली नियमावली को अन्तिम रूप देने में सभी विभागों को सहयोग व समन्वय के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Weather Update : प्रदेश में दो दिन जमकर बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने दी चेतावनी, रेड अलर्ट जारी

इस बैठक में यूसीसी सदस्य मनु गौड़, सुरेखा डंगवाल, डीजीपी अभिनव कुमार, विशेष प्रमुख सचिव अमित सिन्हा, प्रमुख सचिव रमेश कुमार सुधांशु सहित गृह, पुलिस, स्वास्थ्य, आबकारी, अल्पसंख्यक, संस्कृति, खाद्य व नागरिक आपूर्ति, ऊर्जा, नियोजन, वित्त विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: नमामि गंगे कार्यक्रम के तहत नदियों को स्वच्छ बनाने का प्रयास तेज, 62 सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट स्थापित करने 43 परियोजनाओं को मिली मंजूरी