Sultanpur Encounter: सुल्तानपुर में करोड़ों की डकैती के मामले में आरोपी मंगेश यादव के एनकाउंटर पर जमकर सियासत हो रही है. इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ये एनकाउंटर झूठा है.

दरअसल, किसान नेता राकेश टिकैत आज सुलतानपुर पहुंचे. जहां टिकैत ने मंगेश यादव एनकाउंटर पर कहा कि चोरी डकैती सच्ची है, एनकाउंटर झूठे हैं. उन्होंने योगी सरकार में हुए एनकाउंटर पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह जो एनकाउंटर हुआ है वो झूठा एनकाउंटर हुआ है.

राकेश टिकैत ने बुलडोजर नीति पर सरकार को घेरा

राकेश टिकैत ने योगी सरकार में हो रहे बुलडोजर एक्शन पर सवाल पूछते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जो लोग सत्ता में हैं उनपर बुलडोजर कम चल रहा है, लेकिन आप देख सकते हैं कि दूसरों पर बुलडोजर ज्यादा चल रहे हैं. अगर इंसाफ बिल्कुल ठीक हो तो कोई दिक्कत नहीं, लेकिन यहां तो सत्तासीन पर बुलडोजर कम चल रहे हैं और जो लोग सत्ता में नहीं हैं उनके ऊपर ज्यादा चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Sultanpur Encounter: अखिलेश यादव ने मंगेश यादव के परिजनों से की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर हुए भावुक

इस मामले में पर भी बोला हमला

वहीं पीएम मोदी के चीफ जस्टिस के घर जाने पर उन्होंने कहा कि कोर्ट क्या ही करेगा, जब देश का राजा चीफ जस्टिस के घर जाकर बैठ जाए. यूपी की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि बेईमानी करेगी तो बीजेपी जीत जाएगी, ईमानदारी से करेगी तो हार जाएगी. हरियाणा में 60 से ज्यादा सीटों से हारेंगे. उन्होंने कहा कि हम किसी का समर्थन नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘लोकतंत्र के लिए कलंक है बीजेपी’… भाजपा नेता गुंडई पर उतारू हैं, पीएम के लोकसभा क्षेत्र में लूट मची है, 2027 में होगा हिसाब- अखिलेश यादव